इस रहस्यमयी दैत्यकार जीव को देख चौंक गया हर कोई


 अक्सर देखा जाता है कि समुद्री किनारों पर व्हेल और दूसरे बडे जानवर बहकर किनारे पर आते है। लेकिन इन दिनों एक अजीबोगरीब समुद्री जीव काफी सुर्खियां बटोर रहा है। यह एक ऐसा रहस्यमयी जीव है जिसके बारे में अब तक ना सुना और ना देखा होगा। जी हां, इंडोनेशिया में एक रहस्यमयी घटना सामने आई है। यहां एक महरा हुआ बडा सा समुद्री जीव नजर आया है जो बहकर बीच पर आ गया। इस विशालकाय जीव को देखकर स्थानीय लोग चौंक गए।

इस मरे हुए जीव की लंबाई करीब 50 फीट बताई जा रही है। देखने में यह किसी विशाल नाव की तरह लग रहा था। लेकिन जब इसके नजदीक लोग पहुंचे तो पता चला कि वह मरा हुआ है।


डेली मेल की एक खबर के अनुसार, 37 वर्षीय तुआनुकोता ने इस समुद्री जीव को मंगलवार की रात देखा और वह चौंक गए। उन्होंने बताया कि दूर से देखने में पहले यह कोई नाव लगी। उनको लगा कि यह शायद फंस गई है। जब उन्होंने पास जाकर देखा तो माजरा कुछ और ही था।


उन्होंने अन्य स्थानीय लोगों को जीव देखने के लिए हुलुंग बीच पर बुलाया तो वह भी देखकर हैरत में पड़ गए। यह रहस्यमयी जीव काफी चौड़ा है और मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इसे सेरम आईलैंड के किनारे पाया गया।


जीव को देखने की खबर आग की तरह फैली और लोग इसे देखने के लिए आतुर नजर आए। सूचना के बाद इंडोनेशिया के मरीन और अन्य विभागों के अधिकारी पहुंचे और सैंपल लेकर इस जीव की पहचान करने के लिए जांचे शुरू कर दी है।

इस रहस्यमयी दैत्यकार जीव को देख चौंक गया हर कोई -
Everyone scared to see this mysterious monster creature

PLEASE LIKE AND SUBSCRIBE
Powered by Blogger.