अब JioPhone पर चलेगा फेसबुक, कंपनी ने लॉन्च किया ऑफिशियल अप्प


 इंडिया के सबसे सस्ते स्मार्ट 4G फीचर फोन यानी जियोफोन में अब यूजर फेसबुक को एक्सेस कर पाएंगे। कंपनी ने इसके लिए ऑफिशियल ऐप लॉन्च कर दिया है। यूजर इस ऐप को JioAppStore से फ्री इन्स्टॉल कर सकते हैं। जियो के मुताबिक ये फोन करीब 1 करोड़ लोगों के पास है। यानी अब ये सभी यूजर्स जियो फोन पर फेसबुक का मजा ले सकेंगे। जियो फोन Koi ऑपरेटिंग सिस्टम को सपोर्ट करता है।

जियो फोन पर फेसबुक चलाने के लिए आपको JioAppStore को ओपन करना होगा। यहां पर अलग-अलग कैटेगरी नजर आएंगी। आप सर्च बार पर जाकर facebook टाइप करें। ऐसा करने से ऐप मिल जाएगा। इसे फोन में इन्स्टॉल कर लें। ये ऐप फेसबुक पर आने वाले नोटिफिकेशन, वीडियो और एक्सटरनल कंटेंट लिंक को भी सपोर्ट करेगा। यानी अब यूजर को कभी भी अपने फेसबुक को एक्सेस कर पाएंगे।

जियो फोन का बॉक्स रेड कलर का है। बॉक्स के ऊपर जो जियो फोन की फोटो है उस पर 'पेशवा बाजीराव' की फोटो लगी हुई है, जो सीरियल है। बॉक्स के एक साइड में फोन को टीवी से कनेक्ट करके प्ले करने की डिटेल है। वहीं, एक अन्य साइड में KaiOS के बारे में लिखा है। बॉक्स के बैक साइड में फोन का टेक्निकल स्पेसिफिकेशन दिया है। साथ में, बार कोड के साथ फोन की प्राइस भी लिखी है। ये फोन जियो की ग्रीन सिम के साथ आता है। बता दें कि इस फोन में ग्रीन सिम काम करेगी। यदि आपके पास कोई पुरानी जियो सिम है तो वो इस फोन में काम नहीं करेगी।

Powered by Blogger.