Thursday, 1 February 2018

शाहिद कपूर के साथ पहली बार अनीता डोंगरे के लिए रैंप पर उतरी मीरा


शाहिद कपूर और मीरा राजपूत ने एक साथ फैशन डिजाइनर अनीचता डोंगरे के लिए साथ में रैंप वॉक किया. मीरा पहली बार किसी फैशन शो में रैंप वॉक कर रहीं है. फिल्म पद्मावत को मिले जबरदस्त रिस्पॉस से खुश शाहिद ने मीडिया को बताया कि अपनी और बाकी टीम की डेढ़ साल की मेहनत और इंतजार के बाद जब फिल्म रिलीज हुई और दर्शकों से इतना प्याप पाकर वो बहुत खुश महसूस कर रहें है.


फिल्म पद्मावत के बॉक्स ऑफिस पर रिलीज के बाद शाहिद कपूर पत्नी मीरा राजपूत के साथ मुंबई में चल रहे लैक्मे फैशन वीक 2018 में एक साथ पहुंचे. रैंप वॉक के बाद शाहिद मीडिया से रूबरू हुए जहां उनसे फिल्म को मिल रही सक्सेस और रिस्पॉस पर बात हुई. उन्होंने कहा, ‘आखिरकार फिल्म थियेटर्स में रिलीज हो गई है. हिंदुस्तान के कुछ देशों में रिलीज ना हो पाना का दुख है लेकिन जितना प्यार फिल्म को मिल रहा है वो हद से ज्यादा है. मैं काफी नर्वस फील कर रहा था फिल्म के लिए क्योंकि मेरा रोल रणवीर सिंह औऱ दीपिका पादुकोण के रोल से काफी अलग तरीके का था. लेकिन फिल्म को मिल रहे प्यार को देखकर लग रहा है कि डेढ़ साल जो हमने मेहनत की और इंतजार किया है वो हमारी उम्मीद से कई ज्यादा हैं. मैं बहुत खुश हूं.’


मीरा भी मानती हैं कि पद्मावत में शाहिद का रोल उनके फिल्मी करियर में अब तक का सबसे बेस्ट था. इस फैशन शो की खास बात ये थी कि मीरा राजपूत पहली बार किसी फैशन डिजाइनर के लिए रैंप वॉक कर रही हैं. इसमें उनका साथ दिया पति शाहिद कपूर ने. लैक्मे फैशन वीक 2018 समर एडिशन के पहले दिन फैशन डिजाइनर अनीता डोंगरे के लिए रैंप वॉक कर रहे शाहिद और मीरा ने एकदूसरे को कॉप्लीमेंट करते हुए सफेद रंग के परिधानों को चुना.


सफेद लंहगे में सजी मीरा का लुक बिल्कुल परी जैसा लग रहा था. वहीं शाहिद ने भी सफेद रंग के बंधगला सूट को चुना. हाथों में हाथ डाले शाहिद और मीरा पहली बार बतौर कपल अनीता डोंगरे के फैशन शो में वॉक करते हुए बेहद प्यारे लग रहे थें. बतौर मॉडल पहली बार रैंप वॉक कर रहीं मीरा काफी नर्वस थी लेकिन शाहिद ने उन्हें असहज नहीं होने दिया. बता दें कि, शाहिद कपूर और मीरा राजपूत ने साल 2015 में शादी रचाई थी. दोनों की एक प्यारी बेटी मीशा भी है.  शाहिद और मीरा बॉलीवुड के सबसेे क्यूट और हॉट कपल में गिने जाते है.