Tuesday, 13 March 2018

हार के बाद थिसारा परेरा ने सुरेश रैना पर दिया बड़ा बयान, सुनकर हर भारतीय हो जाएगा खुश



टीम इंडिया ने चौथे टी-20 मुकाबले में श्रीलंका को 6 विकेट से हरा दिया है। इस रोमांचक मुकाबले की शुरुआत भले ही भारतीय टीम के हित में ना रही हो। लेकिन फिर बाद में भारतीय टीम के सभी गेंदबाजों व बल्लेबाजों ने एकजुट होकर प्रदर्शन करके दिखाया और फिर इस मैच को अपने नाम कर लिया। लेकिन चौथे T20 मैच में श्रीलंकाई टीम के कप्तान रहे थिसारा परेरा ने सुरेश रैना को लेकर एक चौंकाने वाला बयान दिया है जिसे सुनकर आप भी खुश हो जाएंगे।


आपको बता दें कि मैच खत्म होने के बाद हुई प्रेस कांफ्रेंस के दौरान थिसारा परेरा ने कहा कि पहले तो में टीम इंडिया को जीत की शुभकामनाएं देना चाहता हूं। साथ ही मेरा मानना है कि इस मैच में हमारी हार का मुख्य कारण रहा तो वह था हमारी खराब बल्लेबाजी। क्योंकि इसी मैदान पर हमने पिछले मैच में 200 रनों से ज्यादा का लक्ष्य विरोधी टीम को दिया था, तो वहीं इस मैच में हम केवल 152 रन ही बना पाए।




थिसारा परेरा ने कहा कि इस छोटे से लक्ष्य को बचाने के लिए हमारे गेंदबाजों ने काफी अच्छी कोशिश करी लेकिन विरोधी टीम की तरफ से सुरेश रैना की तेज तर्रार पारी ने भारतीय टीम को एक बेहद ही अच्छी शुरुआत दिलवा दी थी। इतना ही नहीं सुरेश रैना ने इस मैच में अपनी फील्डिंग के दौरान हमारे सबसे अहम खिलाड़ी का भी शानदार कैच पकड़ा था और जबरदस्त फील्डिंग करके भी दिखाई थी, और मेरे हिसाब से यही बड़ी वजह है कि हम इस मैच को हार चुके हैं।



दोस्तों अपने इस बयान में थिसारा परेरा ने सुरेश रैना को चौथे T20 मैच में मिली हार का मुख्य कारण बताया है। लेकिन इस पूरे वाकिये पर आप सभी को क्या लगता है कि क्या सुरेश रैना की शानदार फील्डिंग और बल्लेबाजी की वजह से ही टीम इंडिया इस मैच में जीत पाई है इस बारे में अपने जवाब कमेंट बॉक्स में जरूर लिखें।