Tuesday, 13 March 2018

ये है शोले फिलम के सुरमा भोपाली की बेटी जल्द ही लेंगी बोलीवूड में एंट्री



जब-जब बात बॉलीवुड कॉमेडियन्स की होती है कि सबसे दिमाग में जॉनी लीवर, मेहमूद, असरानी, कादर खान, शक्ति कपूर और सूरमा भोपाली का नाम आता है। इन सभी कॉमेडियंस ने इंडस्ट्री में जबरदस्त काम किया है अब इनमें से कुछ के बच्चे भी बॉलीवुड में एंट्री ले चुके हैं। वैसे जल्द इसी फेहरिस्त में फिल्म 'शोले' में 'सुरमा भोपाली' का किरदार निभाने वाले जगदीप जाफरी की बेटी मुस्कान का नाम भी जुड़ने सकता है। जी हां, उन्हें लेकर खबरें हैं कि वे आनेवाले टाइम में बॉलीवुड डेब्यू कर सकती है। जावेद-नावेद की सौतेली बहन हैं मुस्कान...


- जावेद जाफरी और नावेद जाफरी, कॉमेडियन जगदीप जाफरी के ही बेटे हैं। लेकिन शायद आपको पता नहीं कि इन बेटों के अलावा उनकी एक खूबसूरत बेटी भी है।
- दरअसल मुस्कान, जगदीप की दूसरी पत्नी नाजिमा की बेटी है, जबकि जावेद और नावेद जगदीप की पहली पत्नी के बेटे हैं। 

- मुस्कान पेशे से मॉडल है। मॉडलिंग के अलावा वो सिंगिंग, वॉइस ओवर और डबिंग का काम भी करती है। अगर उनके फैशन सेंस की बात की जाए तो वो भी कमाल का है। 
- मुस्कान ने फिलहाल बॉलीवुड में एंट्री नहीं ली है लेकिन वे कुछ टीवी शोज में साइड रोल कर चुकी है। इसी बात से उनके एक्टिंग में रूचि का अंदाजा लगाया जा सकता है।


आमिर के बेटे के साथ काम कर चुकीं मुस्कान
- मुस्कान, आमिर खान के बड़े बेटे जुनैद के साथ काम कर चुकी हैं। दरअसल दोनों ने 'मदर करेज एंड हर चिल्ड्रन' नाम के एक नाटक में साथ में हिस्सा लिया था। 
- नाटक के बाद से जुनैद और मुस्कान दोनों ही एक्टिंग को लेकर काफी चर्चा में रहे है। इसी के बाद से कयास हैं कि वे जल्द बॉलीवुड में एंट्री ले सकती है हालांकि फिलहाल इसकी ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है। 

- बता दें, मुस्कान के पिता जगदीप का ये 'सूरमा भोपाली' वाला कैरेक्टर इतना पॉपुलर हुआ कि लोग उन्हें इसी नाम से जानने लगे। बहुत कम लोगों को पता है कि उन्होंने अपने फिल्मी करियर में 400 से ज्यादा फिल्में की हैं।