Wednesday, 2 May 2018

3 फीट के इस एक्टर को खरीदने जा पहुंचे थे सर्कसवाले, दिया था 50 हजार का ऑफर




टीवी वर्ल्ड में लंबे टाइम तक एक्टिंग के दम पर अपनी अलग पहचान बनाने वाले एक्टर केके गोस्वामी फिलहाल छोटे परदे से दूर हैं। 1997 में टीवी शो 'शक्तिमान' से डेब्यू करने वाले केके गोस्वामी को आखिरी बार 'त्रिदेवीयां' में देखा गया था। कम ही लोग जानते हैं कि बिहार के एक छोटे से गांव में जन्मे गोस्वामी ने मुंबई पहुंचने के लिए कई परेशानियों का सामना किया है।

गोस्वामी ने खुद एक इंटरव्यू में बातचीत के दौरान बताया था कि उनका ही नहीं उनके छोटे भाई का कद भी छोटा है। जब इस बात का पता एक सर्कस वाले को चला तो वह गोस्वामी के पिता से मिला।
- उस सर्कस वाले ने गोस्वामी के पिता से उन्हें खरीदने की बात की थी। बदले में पिता को 50 हजार रुपए  के ऑफर की बोली भी लगाई थी और कहा था कि इसको सर्कस का काम सिखाएंगे।

- उस वक्त गोस्वामी की उम्र महज १०,12 साल थी। उनके पिता ने सर्कस वाले की बात नहीं मानी और इस ऑफर से साफ मना कर दिया।

- गोस्वामी की जब शादी तय हुई तो ऐन वक्त पर ससुरालों ने बेटी देने से इनकार कर दिया था। खास बात यह रही कि लड़की उस वक्त उनसे ही शादी करने की जिद करने लगी।

- छोटा कद की जानकारी के बाद भी होने वाली पत्नी उनसे शादी करने को तैयार थी। घरवाले उसे समझा रहे थे कि अभी भी मौका है। शादी से इनकार कर दो और अपने लिए कोई अच्छा लड़का चुनो। इस पर लड़की का कहना था कि शादी तय होने के दिन से ही मैं उन्हें अपना पति मानने लगी हूं। वे नाटे हुए तो क्या हुआ मैं उन्हीं से शादी करूंगी।

- लड़की के इस जवाब के बाद भी गोस्वामी को बरात ले जाने से डर लग रहा था। उन्हें डर था कि बैंड बाजे के साथ पूरे गांव के लोगों को बरात में ले जाएं और अगर लड़की ने मुझे देख कर शादी से मना कर दिया तो? ऐसा होने पर पूरे समाज में बदनामी होती। इस डर से गोस्वामी ने मंदिर में पिंकू से शादी की।

- बता दें, दोनों के दो बेटे हैं। दोनों ही बेटों की हाइट अच्छी है। 3 फीटे केके की वाइफ पिंकू की हाइट 5 फीट है।