आनंद नहीं बल्कि इस लड़के से शादी करना चाहती थी सोनम


वर्ष 2018, में, जिनके विवाह शीर्षकों में सबसे ऊपर है, हाल ही में सोनम कपूर और आनंद अहुजा का विवाह है। अनुष्का और विराट की तरह, सोनम और आनंद की शादी भी शाही तरीके से की गई थी।

बॉलीवुड के बड़े सितारे उनकी शादी में शामिल थे। शादी के लिए, सोनम की चाची कविता सिंह को मुंबई के बैंडस्टैंड में शानदार बंगले के लिए चुना गया था। सोनम और आनंद का यह विवाह पंजाबी रीति-रिवाजों और अनुष्ठानों से आया था। लेकिन क्या आप जानते थे कि शादी के लिए, अहुजा सोनम की पहली पसंद नहीं थीं। हां, सोनम का दिल इसका आनंद लेने से पहले किसी और के लिए थका रहा था। लेकिन स्थिति को देखते हुए, उसे अपना पहला प्यार बलिदान देना पड़ा।

आनंद अहुजा से पहले सोनम कपूर के जीवन में साहिर बेरी नामक एक लड़का होता था। साहिर और सोनम एक-दूसरे से बहुत प्यार करते थे। कृपया बताएं कि साहिर बेरी एक बहुत लोकप्रिय व्यक्तित्व नहीं है, न ही वह एक अभिनेता है। दरअसल, साहिर बेरी दिल्ली के उद्यमी और एक युवा मॉडल हैं।

वह अंतरराष्ट्रीय मॉडलिंग के स्नातक में डिग्री है। कई बार सोनम और साहिर कई घटनाओं पर दिखाई दिए हैं। एक बार जब सोनम को साहिर के साथ शांत कर दिया गया, तो वह उन्हें मनाने के लिए दिल्ली से स्थानांतरित हो गया था। लेकिन किसी कारण से, सोनम को किसी कारण से उनके द्वारा ब्रेक बनाना पड़ा। सोनम को भ्रम के कारण तोड़ना पड़ा।

Powered by Blogger.