जिसे कुत्ता समझ घर लेकर आई महिला, वो निकला कुछ और


कुछ समय पहले एक महिला पेट की दुकान में गई थी। और वहां से वह कुत्ते को खरीदने के बाद घर लौट आया। लगभग 13 हजार रुपये देकर, महिला ने इस जानवर को अपने घर लाया।

बस 3 महीने बीत गए, और महिला जानवर को कुत्ते के रूप में रख रही थी। फिर एक दिन, महिला ने उसे घर से बाहर ले लिया, लेकिन गली-कुत्ता उसे देख रहा था और भौंकने की बजाए भाग गया।

असल में, एक कुत्ते के रूप में, महिला ने उसे घर लाया था, वह एक डैगर नहीं बल्कि एक लोमड़ी थी। यह घटना चीन के जिंजियांग शहर से है। जैसे ही महिला को इस कुत्ते की सच्चाई पता चल गई, उसकी इंद्रियां सूजन हो गईं। हालांकि, जब उसे पता था कि वह एक पालतू लोमड़ी थी तो उसे राहत मिली। इसके बाद, जैसे ही पूरे पड़ोस को इसके बारे में पता चला, हर किसी को लगा।

मिस वांग, जिन्होंने इस लोमड़ी को खरीदा, ने चीनी समाचार चैनल को एक साक्षात्कार में बताया कि 3 महीने बाद, जब पालतू जानवर की पूंछ सामान्य कुत्तों से अधिक लंबी होती है और उसका फर मोटा हो रहा है, तो वह संदेहजनक है। उसी समय, उसने कुत्ते के भोजन नहीं खाए, और जब भी मैं उसे बाहर ले जाता था, तो दूसरे कुत्ते उसे देखने के लिए डरते थे। बाद में मिस वांग ने उसे चिड़ियाघर में छोड़ दिया, जहां उसकी अच्छी निगरानी की जा सकती थी।

Powered by Blogger.