पुलिसवालों ने हनुमान मंदिर में करवा दी भाई और बहन की शादी,वजह जानकर हैरान रह गए पूरे शहर के लोग


एक युवा महिला के धर्म के परिवर्तन के साथ, विवाह की जानकारी पर पंची गांव में एक और समुदाय के युवा नाराज हो गए।

पुलिस ने दो युवाओं और दो महिलाओं को मौके पर हिरासत में लिया। मामले की जांच के बाद, यह पता चला कि मेरे भाई और बहन के बीच एक प्रेम संबंध था। बाद में दुल्हन ने कहा कि वह केवल अपने मामा के जवान आदमी से शादी करेगी। जिसके बाद पुलिस स्टेशन परिसर में बने हनुमान मंदिर में दोनों की शादी हुई थी।
जानकारी के मुताबिक, मेरठ के पानी गांव के निवासी व्यक्ति की बेटी नानीहल गई थी। जहां एक और समुदाय के एक युवा व्यक्ति के साथ प्रेम संबंध है। जब युवा महिला ने लड़की को सूचित किया, तो उसने केवल प्रेमी के साथ शादी करने का वादा किया।

इसके बाद, किसी ने गांव के लोगों को यह नहीं बताया कि एक महिला को एक युवा लड़की के धर्म से परिवर्तित किया जा रहा है, जिसका विवाह मेरठ के निवासी से हुआ है। लोग इस खबर पर दौड़ना शुरू कर दिया, और मेरठ में रहने वाले एक जवान आदमी को मार डाला।

सूचना पर, खारखोदा पुलिस स्टेशन के एसएसआई आरके चंद्रावल मौके पर पहुंचे, और दुल्हन, उनके परिवार और दूसरे समुदाय के युवाओं को पुलिस स्टेशन ले जाया गया। इस बीच ग्रामीणों पुलिस स्टेशन पहुंचे। घोषणा की कि यदि अन्य समुदाय युवाओं से शादी कर लेता है, तो पुलिस जिम्मेदार होगी। बाद में दुल्हन ने कहा कि वह केवल अपने बेटे के साथ शादी करेगी। जिसके बाद पुलिस स्टेशन परिसर में बने हनुमान मंदिर में दोनों की शादी हुई थी।

इसके बाद पुलिस ने दूसरे समुदाय के युवाओं को छोड़ दिया, जिसे शादी करनी होगी। उसने दूसरी महिला को उसके साथ छोड़ दिया।

Powered by Blogger.