सोनम ने खुद ऐश्वर्या को बुलाया अपनी शादी में ,लेकिन वह आज भी नहीं भूलीं अपना अपमान


सोनम कपूर और आनंद आहूजा की शादी मंगलवार यानि आज मुंबई के बैंडसटैंड स्थित रॉकडेल बंगले में हुई। इस मौके पर बॉलीवुड के कई सितारे शादी में शामिल हुए रानी मुखर्जी,करीना कपूर,सैफ अली खान,करन जौहर और स्वरा भास्कर समेत कई और सेलेब्स स्पाट हुए।

वहीं बच्चन परिवार से अमिताभ बच्चन बेट अभिषेक और बेटी श्वेता के साथ नजर आए। जया और ऐश्वर्या शादी में कई भी नहीं नजर आए। लेकिन क्या ऐश्वर्या अब तक नहीं भूलीं हैं अपना अपमान।

हाल ही में खबर आ रही थी कि सोनम ने खुद फोन कर ऐश्वर्या को शादी के लिए इनवाइट किया था। इसकी चर्चा पूरे मीडिया को थी। लेकिन इससे ज्यादा सुर्खियां तब हो रही थी जब सोनम ने आंटी कहकर ऐश्वर्या का मजाक उड़ाया था।

यह बात २००९, की है। जब एक कॉस्मेटिक ब्रांड ने सोनम कपूर को ब्रांड एम्बेसडर घोषित किया तो कथिततौर पर ऐश नाराज हो गई थी। तब उन्होंने सोनम के साथ रेड कार्पेट पर चलने से इंकार कर दिया था।

इसके बाद सोनम ने अपने एक स्टेटमेंट में कहा था कि ने उनके पापा अनिल कपूर के अपोजिट काम किया है। इसलिए वह उनकी आंटी ही होंगी।

इस बात को लेकर दोनों ही अभिनेत्रियों के बीच में अनबन शुरू हो गई थी। अब जब सोनम ने खुद ऐशवर्या को अपनी शादी में इनवाइट किया तो वह नहीं पहुंची तो इस बात से अंदाजा लगाया जा रहा है कि क्या वह उस अपमान को अब तक नहीं भूली हैं। जो सोनम ने उन्हें आंटी कहकर किया था।

Powered by Blogger.