Friday, 11 May 2018

सैफ अली खान की लाडली बेटी इस बॉलीवुड एक्टर को कर रही हैं डेट, नाम जानकर सैफ अली खान को झटका लगना तय है



बॉलीवुड से एक बार फिर ऐसी खबर आ रही है जिसे सुनकर बहुत से लोगों को तगड़ा झटका लगने वाला है. दरअसल आज हम आपको बॉलीवुड के एक ऐसे लिंकअप के बारे में बताने जा रहे हैं जिसे सुनकर उसपर यकीन करना वाकई में मुश्किल है. दरअसल ये खबर हैं सैफ अली खान की लाडली बेटी सारा अली खान के लिंकअप के बारे में. हाल ही में ख़ुलासा हुआ है कि सारा अली खान भी एक बॉलीवुड एक्टर को डेट कर रही हैं, लेकिन यहाँ सबसे ज्यादा हैरानी की बात ये है कि यहाँ सारा जिसे डेट कर रही हैं उसका नाम जानकर उनके परिवार में खलबली मचना तय है.


जिन्हें नहीं पता उनकी जानकारी के लिए बता दें कि सारा अली खान जल्द ही सुशांत सिंह राजपूत के साथ आने वाली फिल्म ‘केदारनाथ’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं. हाँ लेकिन इसी बीच एक खबर ये भी आ रही है कि सारा, जिन्हें अबतक सिंगल माना जा रहा था वो एक ऐसे एक्टर को डेट कर रही हैं जिसकी किसी ने कल्पना भी नहीं की थी. पहले खबरें ये भी थीं कि सारा सुशांत को डेट कर रही हैं लेकिन बाद में ये बात महज़ अफ़वाह ही साबित हुई. ऐसे में अब मिल रही खबर के अनुसार बताया जा रहा है कि सारा अली खान सुशांत को नहीं बल्कि ईशान खट्टर को डेट कर रही हैं.


जी हाँ शाहिद कपूर के छोटे लाडले भाई ईशान खट्टर को. ये खबर हर मायने में हैरान कर देने वाली है. जानकारी के लिए बता दें कि इसके पहले भी सारा अली खान की सौतेली माँ करीना कपूर खान शाहिद को डेट कर चुकी हैं. हालाँकि दोनों का ब्रेकअप हो गया था जिसके बाद ही करीना सैफ के करीब आयीं. ऐसे में अपनी पत्नी के ही एक्स बॉयफ्रेंड के भाई से अपनी बेटी के रिश्ते की बात सुनकर सैफ को झटका लगना तो तय है.

हालाँकि ईशान से पहले बताया जा रहा है कि सारा अली खान ने महाराष्ट्र के राजनेता सुशील कुमार शिंदे के पोते वीर पहरिया से सगाई कर ली है, लेकिन कुछ समय बाद ये खबर भी महज़ अफ़वाह बनकर रह गयी. फिलहाल ईशान और सारा दोनों ही बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले हैं और कई मौकों पर उन्हें साथ भी स्पॉट किया गया है.