Monday, 14 May 2018

शेरा से ज्यादा सैलरी उठाता है शाहरुख खान का बॉडीगार्ड, बिग बी देते हैं महीने की इतनी सैलरी


शाहरुख खान-रवि सिंह बॉलीवुड के किंग खान यानी की शाहरुख खान के बॉडीगार्ड रवि सिंह हैं। जब शाहरुख अपने फैंस के बीच जाते हैं तो उनके बॉडीगार्ड रवि उनको किसी भी अनचाही गतिविधी के होने से पहले ही सेफ करते हैं। शाहरुख अपने बॉडीगार्ड रवि को लगभग 2.5 करोड़ रुपए सालाना पेमेंट देते हैं जो कि सलमान और आमिर के बॉडीगार्ड से काफी ज्यादा है।



आमिर खान-युवराज घोरपड़े बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान का बॉडीगार्ड युवराज घोरपडे़ है। युवराज को आमिर उनके काम के लिए सालाना लगभग 2 करोड़ रुपए देते हैं। इस मामले में शाहरुख खान के बॉडीगार्ड ने बाजी मार ली क्योंकि उनकी पेमेंट दोनो से ज्यादा है।



दीपिका पादुकोण-जलाल दीपिका पादुकोण का बॉडीगार्ड जलाल हैं। दीपिका जलाल को अपना भाई मानती हैं और उन्हें रक्षाबंधन में राखी भी बांधती हैं। दीपिका के बॉडीगार्ड जलाल की सालाना कमाई लगभग 80 लाख रुपए है। जलाल को बॉलीवुड के तीनों खानों के बॉडीगार्ड से काफी कम पैसे मिलते हैं।



अमिताभ बच्चन-जीतेंद्र शिंदे इंडस्ट्री के महानायक अमिताभ बच्चन जहां भी जाते हैं उनके पीछे फैंस की लंबी कतार होती है। लोगों की भीड़ में उनकी सीक्योरिटी का पूरा ध्यान रखते हैं उनके बॉडीगार्ड जीतेंद्र शिंदे।

जितेंद्र हर जगह उनके साए की तरह उनकी रखवाली करते हैं। अमिताभ उन्हें सालान 1.5 करोड़ रुपए तनख्वाह देते हैं।