जब स्टेज पर आई दुल्हन तो सभी लोग देखकर हो गए हैरान


हाल ही में ब्राज़ील में हुई एक शादी में भी दुल्हन अपनी शादी के स्टेज पर हेलीकाप्टर से आ रही थी और अचानक एक हादसा हुआ और दुल्हन का हेलीकाप्टर बिल्डिंग से टकराया और ज़मीन पर आ गिरा. सबसे अच्छी बात यह रही कि इस घटना में किसी की मौत नहीं हुई. इस हादसे में दुल्हन कि जिंदगी बच गयी, यह देखकर कोई भी कह सकता है कि यह किसी चमत्कार से कम नहीं है.

इस हादसे में दुल्हन और हेलीकाप्टर में सवार 3, लोग घायल हो गये थे लेकिन उनकी जान बच गयी ये सबसे अच्छा रहा. इस हादसे को देखने के बाद वहां बैठे सभी मेहमान काफी परेशान और घबरा गए सभी लोग ये हादसा देखकर शादी रोकने की बात होनी शुरू हो गयी. लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि इतना कुछ होने के बाद भी दुल्हन ने हिम्मत नहीं हारी और उसने शादी को जारी रखने की बात बोली.

सभी ने दुल्हन की बात मानी और शादी को अच्छे से पूरा किया. दुल्हन स्टेज पर जख्मी हालत में एक प्यारी सी मुकुराहत के साथ पहुंची जिसे देख सभी हैरान रह गये. आपको बता दें कि ये कोई पहला मामला नहीं है जब ऐसा कुछ हुआ.

इससे पहले भी एक ऐसा हादसा हुआ था जिसमें दुल्हन हेलीकाप्टर में सवार अपने भाई के साथ शादी के समारोह में जा रही थी. उनके अलावा हेलीकाप्टर में पायलट और एक फोटोग्राफर भी साथ थे लेकिन इस घटना में कोई भी नहीं बच पाया.

Powered by Blogger.