सोनम की शादी के बाद बॉलीवुड में शोक की लहर, इस दिग्गज को अस्पताल में कराया गया भर्ती


बॉलीवुड की दुनिया शायद इन दिनों किसी ने देखी है। श्रीदेवी की मृत्यु के बाद, बॉलीवुड सदमे से बाहर निकलने की कोशिश करता है, लेकिन इस बीच में यह एक और झटका लगा। सोनम के विवाह के बाद, बॉलीवुड में बहुत सारी खुशी थी, लेकिन ये खुशीएं कुछ ही दिनों के मेहमान भी थीं। इस खुशी को किसी ने भी देखा था। बॉलीवुड में दुःख के पहाड़ तोड़ने लगते हैं यही कारण है। बॉलीवुड के अनुभवी मिथुन के बारे में बुरी खबरें आई हैं।

मिथून पिछले कुछ दिनों से लिमेलाइट से दूर हो गया है। हम सभी इसे जानते हैं। उनके खराब स्वास्थ्य की वजह से, वे काम पर ध्यान केंद्रित करने में सक्षम नहीं हैं। ऐसी स्थिति में, अब उनके बारे में एक बड़ी खबर है, जिसके कारण दुःख के पहाड़ बॉलीवुड में टूट गए हैं।

आइए हम आपको बताएं कि कुछ समय के लिए मिथून पीठ दर्द की शिकायत से परेशान था, जिसके कारण उसे अपनी बीमारी का इलाज करना पड़ा, अमेरिका के लॉस एंजिल्स गए, जहां उसे आराम मिला। आराम करने के बाद, मिथुन वापस भारत आएंगे। लेकिन इस बीच, यह कहा जा रहा है कि इस बार फिर से, मिथुन ने पीठ में दर्द शुरू कर दिया है, इसलिए उसे दिल्ली अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसका इलाज चल रहा है।

डॉक्टरों का कहना है कि मिथुन को ठीक होने में समय लगेगा। असल में, मिथुन की बीमारी काफी गंभीर है, जिसके कारण मिथुन को ठीक होने में समय लग सकता है।

Powered by Blogger.