मार्वेल की फिल्मों में दिखेगी पहली मुस्लिम सुपरहीरो, फैंस की डिमांड प्रियंका निभाए रोल


बीबीसी को दिए इंटरव्यू में मार्वेल स्टूडियो के प्रोड्यूसर Kevin Feig ने कहा कि बहुत जल्द मुस्लिम सुपरहीरो से दर्शकों को अवगत कराया जाएगा। माना जा रहा है कि एवेंजर्स की अगली सीरीज को २०१९, में रिलीज कर दी जाएगी। वहीं फिल्म एवेंजर्स इन्फिनिटी वार बॉक्स-ऑफिस पर अभी धमाकेदार कमाई कर रही है। बताया जाता है कि मार्वेल की २०, वीं सीरीज फिल्म एवेंजर्स की फ्रेंचाइजी अभी आगे तक जाएगी।

वहीं माना जा रहा है कि मुस्लिम सुपरहीरो कमला खान के किरदार को प्रियंका चोपड़ा निभा सकती हैं। जी हां, दर्शकों को दिली ख्वाहिश हैं कि इस किरदार को प्रियंका निभाए। फैंस सोशल मीडिया पर लगातार ट्वीट कर प्रियंका का नाम सजेस्ट कर रहे हैं।  एवेंजर्स  की बात करें तो दुनियाभर के बॉक्स ऑफिस में इस फिल्म ने अब तक १०५, अरब डॉलर की कमाई कर ली है।

'एवेंजर्स इंफिनिटी वॉर' को एंथनी और जॉय रूसो ने डायरेक्ट किया है। जिसमें लीड रोल में रॉबर्ट डाउनी जूनियर, क्रिस इवांस, क्रिस प्रैट, क्रिस हैम्सवर्थ, बेनेडिक्ट कम्बरबैच, स्कारलेट जोहानसन और मार्क रफेलो हैं। इस फिल्म की कहानी एक सुपरहीरो की है जो एकजुट होकर खलनायक थानोस से दुनिया को बचाते हैं।

Powered by Blogger.