कमरे में गूंज रही थीं चीखें, बाद में कुछ ऐसा हुआ, जानकर होश उड़ जाएंगे



पैरानॉर्मल एक्टिविटी एक्सपर्ट Sean और Rebecca Palmer के मुताबिक, उन्हें हाल ही में एक ऐसी घटना से जूझना पड़ा जिससे निजात पाना उनके लिए किसी सपने से कम नहीं था। Rebecca ने बताया कि कब मरे हुए बच्चे की आत्मा ने उसके शरीर पर कब्जा कर लिया था, उसे बिल्कुल पता नहीं चला। Sean बोले-उन्हें अहसास हो रहा था कि Rebecca को जरूर कुछ हुआ है, इसलिए उन्होंने इसके लिए प्रयास शुरू कर दिए। बाद में कुछ ऐसा हुआ, जानकर होश उड़ जाएंगे।

इस घटना से छुटकारा पा चुकी Rebecca का कहना है कि जैसे ही वो कमरे में आईं तो उन्हें कुछ स्मेल लगी। कुछ देर बाद ऐसा लगा कि कोई बच्चा उनके साथ चल रहा है। इसके साथ ही एक अजीब सी ताकत का शरीर पर कब्जा करने का एहसास होने लगा। उसके बाद जो कुछ भी हुआ मुझे पता नहीं है।

दरअसल, Sean और Rebecca न्यू मिल आर्ट थियेटर जो कि ग्रेटर मैनचेस्टर में स्थित है वहां पर गए थे। वहां जाने के पीछे १००, साल पुरानी इमारतों में होने वाली पैरानॉर्मल एक्टिविटी का पता लगाना है। Rebecca का कहना है कि मैंने सबसे पूछा लेकिन किसी को भी वो एहसास नहीं हुआ जो मुझे हुआ। धीरे धीरे मैं उसके कब्जे में पूरी तरह से आ गई। हालांकि बाद में मैंने वीडियो देखा और काफी डर गई।

Powered by Blogger.