Monday, 14 May 2018

सिक्योरिटी डॉग ने इस खास अंदाज में धोनी को किया सैल्यूट, देखे वीडियो


चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का डोगी के लिए प्यार किसी से छिपा नहीं है। चाहे धोनी घर पर या मैदान के दौरान मैदान में हों, जहां भी वह कुत्ते को देखता है, वह प्यार से प्यार करता है।

पूर्व भारत के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के डोगी प्यार के साथ हर कोई अच्छी तरह से जागरूक है। धोनी अक्सर दगी के साथ मजाक कर रहा है और उसे देखकर देखा गया है। कुछ दिन पहले, वह चेन्नई सुपर किंग्स ड्रेसिंग रूम के साथ एक डोगी पहुंचा था। और उनमें से ज्यादातर ने उन्हें अपने दोस्त के रूप में पेश किया।

अब धोनी के दूसरे डोगी वाला वीडियो काफी वायरल बन रहा है। हैदराबाद और चेन्नई के बीच खेले जाने के बाद रविवार को इस डोगी प्यार का माही का दर्शन रविवार को हुआ था। बहुत खास तरीके से डोगी ने माही के प्यार का जवाब दिया, उसे हर किसी की भावना मिली। दरअसल, यह माही कम या ज्यादा आदत बन गई है, जब भी धोनी किसी स्थान या स्टेडियम में जाती है, और यदि वहां सुरक्षा कर्मियों के साथ घबराहट होती है, तो वह उसके प्रति खींचा जाता है।

पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में मैच खत्म हो जाने के बाद, माही एक डोगी की ओर चले गए, जो न केवल मैच की शुरुआत में बल्कि आसपास के लोगों के ध्यान का केंद्र भी था। धोनी ने इस कुत्ते के बारे में जानकारी ली, और न केवल इसे एक अच्छा समय दिया, बल्कि इसे भरकर इसे भी पसंद किया। जब धोनी चले गए, तो यह जोगी भी सुरक्षा कर्मियों के साथ धोनी के साथ था।