हाइवे पर पलटा हजारों टन चॉकलेट से भरा ट्रक


पोलैंड में एक सड़क पर अचानक हजारों चॉकलेट बहने लगे। वहां पर एक बकवास था। वास्तव में, इस सड़क पर एक तरल चॉकलेट ले जाने वाला एक ट्रक दुर्घटनाग्रस्त हो गया था।

रिपोर्ट के अनुसार, छह लेन राजमार्ग पर दुर्घटना के कारण सड़क को अवरुद्ध कर दिया गया था। अधिकारियों के मुताबिक, चॉकलेट सड़क पर बसने लगे हैं। इसे साफ करने के लिए हजारों टन गर्म पानी की आवश्यकता होगी। वेस्टर्न पोलैंड के साल्का के फायर ब्रिगेड के अधिकारी ब्रिगेर बोगदान ने कहा कि ठंड चॉकलेट बर्फ से भी बदतर है, इसे हटाने में बहुत मुश्किल है।

रिपोर्ट के अनुसार, घटना सुबह में हुई थी। उस समय सड़क पर यातायात कम था। तो कोई भी चोट नहीं पहुंचा, हालांकि दुर्घटना में चालक की भुजा टूट गई थी। ड्राइवर को अस्थल में भर्ती कराया गया है। इस अजीब दुर्घटना की तस्वीरें स्थानीय मीडिया में प्रसारित की जा रही हैं। अधिकारी अभी भी इस दुर्घटना में दुश्मनों का मूल्यांकन कर रहे हैं। ऐसा माना जाता है कि ये तरल चॉकलेट लाखों डॉलर का हो सकता है।

पोलैंड के अधिकारियों ने दुर्घटना स्थल बंद कर दी है, और तरल चॉकलेट उठाने की कोशिश कर रहे हैं। चित्रों में, सड़क सड़क के रेलिंग को तोड़ने के सड़क के बीच पहुंच गई है। इस वजह से, दोनों तरफ यातायात अवरुद्ध कर दिया गया है। पश्चिमी देशों में कम यातायात के कारण, हानि की आकृति बहुत कम है।

Powered by Blogger.