Tuesday, 15 May 2018

दुल्हन ने दूल्हे के बराबर में खड़े लड़के को पहना दी वरमाला


उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले में, एक अजीब गरीब मामला है। यहां एक शादी समारोह में, दुल्हन ने अपने प्यारे को दूल्हे के स्थान पर रखा, और दूल्हा गरीबों के पास यह सब देख रहा था।

इस घटना के बाद दूल्हा और सभी बरतती गुस्सा हो गईं। उन्होंने उस लड़के को हराया जिसने दुल्हन से विवाह किया था। जानकारी के अनुसार, यह घटना बिजनौर के नागिना क्षेत्र में है। बुधवार की रात को क्षेत्र में जुलूस था। जब सभी लोग नाच रहे थे

केवल तभी बाइक पर सवार एक जवान आदमी शादी समारोह में पहुंचा। दूल्हे और दुल्हन मंच पर बैठे थे, और पास के रिश्तेदारों की एक सभा थी। इस बीच, लड़का मंच के पास आया, और उसने फूलों को लड़की की तरफ फहराया। आश्चर्यजनक है कि माला सीधे दुल्हन की गर्दन में गिर गई। सापेक्ष कुछ समझने तक, लड़की कुर्सी से उठ गई और सामने खड़े लड़के की गर्दन में वर्मियन डाल दिया।

लेकिन यह वाक्य लड़की के परिवार और रिश्तेदार लड़के पर गिर गई, और उसे बुरी तरह मार दिया। पुलिस मौके पर पहुंची और लड़के को बचाया।

यह बताया जा रहा है कि लड़के और लड़कियां एक ही कॉलेज में पढ़ती हैं, और एक दूसरे से पहले से प्यार करती हैं। लड़की दलित परिवार से है और लड़का ऊंची जाति का है।