बेटी की शादी कर रहे अंबानी का jio यूजर्स को तोहफा, खुशी से नाच उठेंगे जियो वाले


देश का सबसे बड़ा व्यापारी मुकेश अंबानी और उनका परिवार इस दिन अपने जुड़वां बच्चों के विवाह की तैयारी में व्यस्त हैं। इस बीच, जियो ने अपने ग्राहकों को एक उपहार दिया है, जो जो उपयोगकर्ताओं को देखकर खुश होंगे।

अब तक, जिओ ने प्रीपेड बाजार पर कब्जा कर लिया था, लेकिन अब कंपनी बैंग पोस्टपेड योजना के साथ बाजार में जा रही है। दरअसल, रिलायंस जियो ने 199, रुपये की एक नई पोस्टपेड योजना शुरू की है। जोयो की यह योजना आम उपयोगकर्ता के लिए 15, मई से उपलब्ध होगी। इससे पहले, कंपनी की सबसे सस्ती पोस्टपेड योजना 309 रुपये थी।

शेष जियो की योजना की तरह, इस पोस्टपेड योजना में उपयोगकर्ता को असीमित वॉइस कॉल की सुविधा भी है। रोमिंग में भी आउटगोइंग कॉल निःशुल्क होंगी। इसके अलावा, 30-दिन के बिलिंग चक्र के दौरान, उपयोगकर्ता को कुल 25, जीबी डेटा प्रदान किया जाएगा। डेटा का उपयोग करने के लिए कोई दैनिक सीमा नहीं होगी। इसके अलावा, एसएमएस भी पूरी तरह से मुक्त होगा। यह बताया गया है कि आईएसडी कॉल भी पहले ही सक्रिय हो जाएंगे। उपयोगकर्ताओं को सभी भौगोलिक अनुप्रयोगों के लिए मुफ्त सदस्यता भी मिल जाएगी।

अंतरराष्ट्रीय रोमिंग के लिए दो प्रकार के टैरिफ उपलब्ध होंगे। यह इस बात पर निर्भर करेगा कि उपयोगकर्ता किस देश में जा रहा है। एक टैरिफ में, उपयोगकर्ता को वॉयस कॉल, 2 रुपये प्रति मिनट, मोबाइल डेटा के लिए 2, एमबी प्रति एमबी और प्रत्येक एसएमएस के लिए 2 रुपये करना होगा। दूसरे टैरिफ में, ये सभी सुविधाएं 10, रुपये की दर से उपलब्ध होंगी। हमें बताएं कि अंतरराष्ट्रीय प्रीपेड ग्राहकों के लिए, यह अंतरराष्ट्रीय कॉलिंग और रोमिंग टैरिफ उपलब्ध है।

Powered by Blogger.