Sunday, 10 June 2018

फीस देने महिला टीचर के घर गया लड़का,टीचर बोली-फीस नहीं कुछ और चाहिए-2 घंटे बाद बेहाल करके छोड़ा


पंजाब के राजपुरा के गांव मरंदापुर के एक स्कूल में छात्रों के साथ स्कूल की प्रिंसिपल खेल रही थी गंदा खेल, शिक्षा के इस मंदिर में छात्रों की इज्जत को किया जा रहा था तार-तार स्कूल की प्रिंसिंपल अपनी हवस को मिटाने के लिए स्कूल के 12 वी क्लास के लडके के साथ शारिरिक संबध बना रही थी।

कई बार नाबालिक स्टूडेंट ने मना किया तो देती थी स्कूल से नाम काटने की धमकी। यहां के एक स्कूल की महिला शिक्षक पर बारहवीं कक्षा में पढ़ने वाले एक नाबालिग छात्र ने उसके साथ कथित तौर पर नाजायज संबंध बनाने के आरोप लगाते हुए कहा कि प्रिंसिपल उसे घर बुलाती थी और कई बार सेक्स के लिए मजबूर करती थी। जब वो मना करता तो उसे स्कूल से नाम काटने की धमकी दी जाती।

पीडि़त परिवार का कहना है कि उनके बेटे को कई बार आरोपी प्रिंसिपल ने घर बुलाया और कई बार अलग अलग स्थानों पर उसके साथ सेक्स किया।कई बार रात को उनके घर ठहरा। फिर वहां मेरे और उनके बीच कई बार संबंध बने।

वहीं, मरदांपुर स्कूल की वाइस प्रिंसीपल सरोज शर्मा ने कहा कि स्कूल का स्टाफ व सैकड़ों विद्यार्थी उक्त महिला प्रिंसिपल से परेशान रहते थे जैसे ही शिक्षा विभाग की टीम स्कूल में पहुंची तो एक दर्जन से ज्यादा विद्यार्थियों सहित स्कूल स्टाफ ने लिखित तौर शिकायत देकर अपनी बात विभाग तक पहुंचाई है।

No comments:

Post a Comment