Monday, 25 June 2018

दूसरे बच्चे को खाना खिला रही थी मां, भागते-भागते 20 फुट चौड़े नाले में गिरा 3 साल का मासूम


यह मामला दिल्ली से सटे गाजियाबाद शहर का है जहां एक 3 साल के बच्चे की नाले में गिरने से मौत हो गई। मामले के बारे में बताते हुए बच्चे के परिवार ने कहा, 3 साल का सनी घर में अपने दो भाइयों से बड़ा था। उसकी मां जब अपने दो साल के बच्चे को दूध पिला रही थी तो सनी इसी दौरान खेलने के लिए घर से बाहर निकल गया।

परिवार वालों ने आगे बताया कि वे पिछले 15 सालों से इस इलाके में रह रहे है। मृतक बच्चे का पिता धर्मेंद्र कुमार दिल्ली के कनॉट प्लेस में हनुमान मंदिर परिसर में एक पार्किंग में काम करता है।

बच्चे के पिता का कहना है कि, सनी को खाना खिलाने के लिए उसकी मां ने उसे तीन बार पकड़ा था फिर उसे खाना खिला कर वो उसके छोटे भाई को खिलाने के लिए चली गई। इस दौरान सनी घर से बाहर निकल गया। लेकिन थोड़ी देर बाद जब सनी घर के आस-पास नहीं मिला तो उसे ढूंढा जाने लगा। जब वो कहीं नही मिला तो उसके 5-6 घंटे बाद पड़ोसियों ने नाले में गिरे होने पर शंका जताई, जिसके बाद नाले में उसे ढूंढा जाने लगा।

पिता का कहना है कि, सनी का ख्याल आमतौर पर उसकी दादी ही रखती थी, लेकिन जिस समय ये घटना हुई उस समय दादी बाजार गई हुई थी।

शाम को करीब 6 बजे के आस-पास दो स्थानीय लोगों ने 20 फुट चौंड़े नाले से सनी का शव निकाला। जिसके बाद पुलिस को बुलाया गया। शव का पोस्टमॉर्टम कर रविवार को उन्हें सौंप दिया गया। उनका कहना है कि, ये खुला नाला उनके घर के बगल में ही है और शायद खेलते समय उनका बेटा उसमें फिसल गया होगा।

No comments:

Post a Comment