Sunday, 24 June 2018

34 साल की महिला टीचर का 14 के छात्र पर आया दिल, तोड़ दी सारी हदें


हमारे समाज में गुरू और शिष्य का रिश्ता पवित्र माना जाता है, लेकिन चंडीगढ़ की एक घटना ने इस रिश्ते को कलंकित कर दिया है। चंडीगढ़ एक सरकारी स्कूल की 34 वर्षीय महिला टीचर को ट्यूशन पढ़ने वाले 14 साल के छात्र से प्यार हो गया।

गुरू और शिष्य के रिश्ते की हद पार करते हुए। वह उससे शारीरिक संबंध बनाने लगी। वह छात्र के साथ कई महीनों तक शारीरिक संबंध बनाती रही। इसके अलावा वह नाबालिग को पोर्न वीडियो भेजती और रात को अश्लील चैट भी करती। बीते गुरुवार को जब मामले का खुलासा हुआ तो दो बच्चों की मां इस टीचर ने कहा कि वह उस लड़के के बिना नहीं रह सकती। इसके लिए उसने पहले अपने घर और बाद में पीडि़त के घर जाकर खूब हंगामा किया। टीचर ने बच्चे को अपने साथ कमरे में बंद कर लिया और वहां एक कफ सीरप की पूरी शीशी पीकर आत्मेहत्यां करने की कोशिश भी की। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया।

फिलहाल पुलिस ने आरोपित महिला के खिलाफ पॉक्सो एक्ट की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है। मोहाली चाइल्ड प्रोटेक्शन यूनिट के अधिकारियों से मिली जानकारी के अनुसार टीचर बच्चे के लिए काफी पोजेसिव हो चुकी है। दवा पीने के बाद वह बेहोश हो गई । बाद में उसे जीएमसीएच-32 अस्पताल में भर्ती करवाया है। दूसरी तरफ महिला टीचर का कहना है कि उसे बदनाम करने की कोशिश की जा रही है इसलिए उसने यह दवाई पी थी।

No comments:

Post a Comment