Thursday, 28 June 2018

संजय के शरीर में था इतना ड्रग्स, मच्छर भी खून पीकर मर जाते थे



संजय दत्त की बायोपिक 'संजू' 29 जून को रिलीज होने वाली है. फिल्म में संजय की जिंदगी के हर पहलू को दिखाया गया है. यह बात किसी से छुपी नहीं है कि संजय ड्रग एडिक्ट थे. ड्रग्स की वजह से उनका खून इतना जहरीला हो गया था कि कोई मच्छर भी उन्हें काटता था तो वो खुद मर जाता था.

संजय रिएलिटी शो एंटरटेंमेंट की रात में आए थे. वहां उन्होंने अपनी जिंदगी को लेकर अहम खुलासे किए.

उन्होंने कहा- मैं उनदिनों ड्रग्स लेता था. एक दिन मैं लेटा हुआ था, मैंने देखा कि एक मच्छर मेरे आस-पास घूम रहा है. उस मच्छर ने मुझे काटा, मेरा खून चूसा, लेकिन वो उड़ नहीं पाया. वहीं फड़फड़ाता रहा. यह बहुत बार हुआ. मच्छर मुझे काट कर मर जाते थे. मेरे कहने का मतलब यह है कि मेरा खून इतना जहरीला हो गया था कि मच्छर भी मर जाते थे. कभी-कभी मुझे इसपर हंसी आती थी.

शो में संयय ने नौजवानों से निवेदन किया कि वो ड्रग्स से दूर रहें.

अपने जेल के दिनों को याद करते हुए उन्होंने बताया- यरवदा जेल में मैं आरजे था. वहां के बहुत से कैदी मेरे फैन थे और मुझे सुनकर खुश होते थे. उनकी वजह से मैं जेल में अपने दिन काट पाया.

अपने बच्चों के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा था- मैं चाहता हूं कि मेरे बच्चे पढ़ें और डिग्री लें. उसके बाद वो जो करना चाहेंगे मैं उनकी मदद करूंगा.  मैं मैथ में बुरा हूं इसलिए क्राफ्ट और पेंटिंग में मैं उनकी मदद करता हूं.

No comments:

Post a Comment