Friday, 15 June 2018

महिला को दिखा अपने ही फोन में कुछ ऐसा, कांप उठी रूह


न्यूकैसल के बेंटन शहर से एक हैरतअंगेज कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां पर डेब्रा नाम की एक महिला को एक फोटो ने बहुत परेशान कर दिया है।

बता दें डेब्रा ने अपने फोन में एक ऐसी फोटो देखी है। जिसे देखने के बाद वह बहुत ज्यादा डर गई है। डेब्रा ने फोटो में देखा है कि वह बेड पर लेटी हुई है और किसी ने उसकी फोटो खींच रखी है।

इस फोटो को देखकर डेब्रा के होश उड़ गए, क्योंकि जिस समय ये फोटो खींची गई है उस समय उसका कमरा अंदर से बंद था और वहां उसके अलावा और कोई भी नहीं था।

इस फोटो में दिख रहा है कि डेब्रा बेड पर चादर ओढ़कर लेटी है और उसका सिर्फ चेहरा दिखाई दे रहा है। फोटो को नीचे की ओर से उसके पैरों की तरफ से खींचा गया है।

डेब्रा के मुताबिक वह फोन में फोटोज देख रही थी और उसे अचानक ये फोटो दिखी। वह पूरी तरह से आश्चर्य में पड़ गई, क्योंकि उसका घर बंद था और बाहर से कोई आया भी नहीं था।

डेब्रा कहती है कि सुबह होने के बाद मुझे मेरा फोन मेरे तकिए के नीचे मिला था। इस फोटो ने मेरे अंदर डर पैदा कर दिया है। मैं खुद को इस बारे में सोचने से नहीं रोक पा रही हूं कि आखिर ये फोटो किसने खींची।

डेब्रा के साथ इससे पहले भी ऐसी हरकतें हो चुकी हैं। उनके बेटे के जन्मदिन की एक फोटो में भूत जैसा कुछ दिखा था। डेब्रा का कहना है कि इस बार हुई इस हरकत ने मुझे काफी डरा दिया है।

No comments:

Post a Comment