Friday, 15 June 2018

भूतों को भगाने की कोशिश कर रहा था ये शख्स,हुई ऐसी ऐसी खौफनाक घटनाएं देखकर आपकी रूह कांप जाएगी


मध्य अमेरिका में रहने वाले एड बुकर के इस व्यक्ति से भी बड़ी गलती हो गई। जिसकी वजह से वह एक बड़ी परेशानी में फंस गया है। दरअसल, एड ने हाल ही में घर से भूत भगाने की क्रिया में भाग लिया था।
 
जिसके बाद से ही उसके साथ अजीबों-गरीब घटनाएं होनी शुरू हो गईं भूत भगाने की प्रक्रिया से लौटकर घर आने के बाद से ही लगातार एड की तबियत खराब होने लगी और वह दिमागी तौर पर काफी परेशान भी रहने लगे।
 
एड ये समझ ही नहीं पा रहे थे कि आखिर उनके साथ क्या हो रहा था। एक दिन अचानक से एड ने अपने घर पर देखा कि गेम खेलने वाला पास अपने आप चल रहा है।

एड ने अपने घर में एक परछाई को भी देखा जो कि 7 फ़ीट ऊंची थी। इन सारी चीजों की वजह से एड के साथ साथ उनकी गर्लफ्रेंड भी बहुत परेशान रहने लगी थी।

एड की गर्लफ्रेंड डोना हॉल एड के घर में थीं। तभी अचानक से डोना पर किसी ने हमला कर दिया और उन्हें पीछे से धकेलकर जमीन पर गिरा दिया।

जिसके बाद इन घटनाओं से परेशान होकर डोना ने एड से ब्रेकअप भी कर लिया। एड का कहना है कि वह पहले भी कई बार भूत भगाने वाली क्रियाओं में भाग लेते रहे हैं और यही वजह है कि एक अदृश्य शक्ति ने उन्हें अपना निशाना बना लिया है।

No comments:

Post a Comment