Friday, 22 June 2018

स्कूली छात्रा बिना टिकट के ट्रेन में पकड़ी गई,फिर TTE ने उसके साथ ऐसा किया ये काम


हम आप को बता दे की लड़कियों पर अत्याचार की संख्या बढ़ती ही जा रही हैं। अभी कुछ दिनों पहले ही काशी विश्वनाथ ट्रैन में एक घटना हुई हैं। हुआ यह था कि एक लड़की ट्रैन में बिना टिकट के यात्रा कर रही थी कि तभी अचानक TTE आ जाता हैं और जब उसे यह पता चलता है कि उस लड़की के पास टिकट नहीं है तो वह उसका फायदा उठाने की कोशिश करता है। फिर TTE उसे एक सीट दिला देता हैं। टीटीई ने अपना रौब दिखाने के लिए लड़की से कहा कि कोई आये तो बोल देना कि तुम टीटीई रवि कुमार की गर्लफ्रेंड हो।

आप को बता दे की अपना रुतबा दिखाने के लिए उस लड़के ने लड़की को AC वाले में बैठा दिया । और उसके बाद लड़की का फायदा उठाने की कोशिश करने लगा ,लेकिन उस लड़की के पास ही बैठी एक महिला ने हिम्मत करते हुए ट्रेन में खड़े एक जीआरपी के सिपाही से यह पूरी घटना बता दी। महिला कि सुझबुझ और बहादुरी से ट्रेन में छेड़खानी की एक और घटना होने से बच गई। ये घटना छोटी मोटी नही थी, इसके तुरन्त बाद ही रवि कुमार मीणा को गिरफ्तार कर लिया गया। और उसपे क़ानूनी करवाई की और उअसको तुरंत जेल भी ले जाया जाता है.

लेकिन आपको यह बात जानके हैरानी होगी कि रवि कुमार मीणा पर पहले से ही बलात्कार का मुकदमा चल रहा है। आप को बता देखो साल 2016 में उसने एक लड़की के साथ बलात्कार करने की कोशिश की थी जिसकी वजह से वो जैल भी गया था। लेकिन सरकार के मुताबिक जिसका क्रिमिनल रिकॉर्ड पाया जाता हैं उसे सरकारी नौकरी नही देते हैं लेकिन वो TTE की नौकरी कर रहा था | और उसके ऊपर नौकरी पाने की धोखा धड़ी का भी केश लगाया गया है.

No comments:

Post a Comment