Friday, 29 June 2018

चलती एसयूवी में लड़की के साथ चार लोगों ने कर डाला ये गंदा काम


देश दुनियां में क्राइम लगातार बढ़ता ही जा रहा है आए दिन देश प्रदेश में किसी ना किसी शहर गांव से किसी के मरने तो किसी के मारने किसी के साथ रेप तो किसी के साथ गैंगरेप जैसी घटनाए हो रही है। महिलाओं के प्रति अपराध में बढ़ोतरी हो रही है जो कि अच्छे संकेत नहीं है, अब तो ऐसे लगने लगा है की कानून इन अपराधियों के आगे बेबस हो गया है।

अहमदाबाद में भी एक युवती के साथ रेप की घटना सामने आई है जहां पहले युवती को अगवा किया गया और फिर चलती एसयूवी में उसके साथ दो लोगों ने रेप किया हालांकि यह घटना तीन माह पुरानी बताई जा रही है लेकिन बुधवार रात को भी आरोपियों ने फिर से लड़की को अगवा किया और उसके साथ छेड़छाड़ की।

पुलिस सूत्रों की माने तो दर्ज रिपोर्ट के आधार पर चार नकाबपोश लोगों ने मार्च में नेहरू नगर क्षेत्र से उसका अपहरण किया और फिर कार में उसके साथ दो लोगों ने रेप की घटना को अंजाम दिया इसके साथ ही उन्होंने ब्लैकमेल करने के लिए वीडियो भी बना लिया।

पुलिस के मुताबिक पहली घटना सेटेलाइट पुलिस के अधिकार क्षेत्र में हुई है इसलिए एक प्राथमिकी दर्ज की गई है और दोनों घटनाओं को जोड़ दिया गया है। लेकिन अभी किसी आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया गया है।

युवती ने यह भी कहा की उसने पहली घटना के बारे में रिपोर्ट दर्ज नहीं कराई थी क्यों कि उसे डर था की उसका वीडियो वायरल हो जाएगा और उसे आरोपी सार्वजनिक कर देंगे।

No comments:

Post a Comment