Friday, 15 June 2018

दाती महाराज के आश्रम में पुलिस ने की तलाशी, मिली होल जैसी चीज


साकेत कोर्ट के ड्यूटी मजिस्ट्रेट के सर्च वारंट जारी करने के बाद दिल्ली पुलिस ने दाती महाराज के आश्रम की तलाशी भी ले ली है। बता दें कि दाती महाराज पर हफ्ते भर पहले ही उन्ही की एक शिष्य ने 2 दिन पहले ही बलात्कार करने का आरोप लगाते हुए FIR दर्ज कराई है।

दिल्ली के फतेहपुर बेरी पुलिस स्टेशन में रविवार को दाती महाराज पर धारा 376, 377, 354 और 34 के तहत दिल्ली पुलिस ने केस दर्ज किया है। इस मामले में पुलिस ने पीड़िता के बयान भी कोर्ट में दर्ज करा दिए हैं।

सर्च वारंट के जारी होने के बाद दिल्ली पुलिस ने इस संबंध में सबूत तलाशने के लिए उसके आश्रम पर छापा डाला। दिल्ली पुलिस की तरफ से कोर्ट में अर्जी लगाई गई थी कि वह आश्रम और आश्रम से जुड़े लोगों से पूछताछ करना चाहती है। लिहाजा दाती महाराज और आश्रम के खिलाफ सर्च वारंट जारी किए जाए।

क्राइम ब्रांच की टीम रेप पीड़िता के साथ छतरपुर के बाबा के इस आश्रम में पहुंची। पुलिस ने पीड़िता के साथ करीब 2 घंटे तक पूरे आश्रम का मैप बनाया। इसके अलावा आश्रम के सेवादार, अंदर-बाहर आने-जाने के दरवाजे, CCTV कैमरे आदि की जांच की गई।

पीड़िता ने पुलिस को बताया था कि आश्रम में एक गुफा भी बनी हुई है। क्राइम ब्रांच को अंदर कोई गुफा तो नहीं, लेकिन एक होल जैसी चीज मिली है। पीड़िता ने आरोप लगाया था कि दाती महाराज ने इसी आश्रम में उसके साथ दरिंदगी की थी।

No comments:

Post a Comment