Thursday, 14 June 2018

आखिर क्यों सास के बारे में बात नहीं करना चाहतीं सोनम कपूर? शादी के महीने भर बाद बताई वजह



जितनी सुर्खियां सोनम कपूर ने अपनी एक्टिंग की वजह से नहीं बटोरीं, उससे ज्यादा अपने फैशन सेंस और पिछले महीने हुई अपनी आलीशान शादी की वजह से चर्चा में रहीं। कई मौकों पर उन्होंने पति आनंद आहूजा के साथ अपने रिश्ते पर बात की है। मगर सास-ससुर से जुड़े हर सवाल को टालती रहीं। यहां तक कि शादी के बाद वह ससुराल दिल्ली भी नहीं गईं। आखिर इसके पीछे क्या वजह है?


अपने हालिया इंटरव्यू में सोनम कपूर ने आखिरकार अपनी चुप्पी तोड़ते हुए बताया कि वह सास बीना आहूजा को लेकर आसक्त हैं। उन्होंने बताया कि वह सासू मां के साथ बहुत अच्छे से घुल-मिल गई हैं। एक्ट्रेस ने कहा,'मेरे ससुराल वाले सिंधी हैं और निजी जिंदगी को निजी रखना ही पसंद करते हैं। वे फिल्मी दुनिया से नहीं जुड़े इसलिए हमें उनके बारे में ज्यादा बातें करने की जरूरत नहीं।'


अपने करियर प्लान्स के बारे में सोनम कपूर ने बताया कि वह एक महिला आधारित फिल्म डायरेक्ट करना चाहती हैं। एक्ट्रेस ने यह भी कहा कि उन्होंने बेस्ट फ्रेंड स्वरा भास्कर को लेकर भी कई प्लान्स बना रखे हैं। इसके अलावा वह आलिया भट्ट के साथ भी काम करने को इच्छुक हैं।


सोनम कपूर इन दिनों लंदन में हैं। हाल ही में उन्होंने यहां अपना 33वां बर्थ डे सेलिब्रेट किया। बहन रिया कपूर, करीना कपूर, करिश्मा कपूर, आनंद आहूजा और सैफ अली खान के साथ वह फिलहाल इसी शहर में फुर्सत के पल बिता रही हैं। पिछले हफ्ते ही उनके चचेरे भाई अर्जुन कपूर ने भी उन्हें ज्वॉइन किया था। अर्जुन लंदन में अपनी फिल्म 'नमस्ते लंदन' की शूटिंग से वक्त निकालकर बहनों से मिलने पहुंचे थे।


लंदन से लौटते ही सोनम कपूर फिल्म 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' को लेकर व्यस्त हो जाएंगी। इसके बाद वह फिल्म 'जोया फैक्टर' की शूटिंग शुरू करेंगी। हाल ही में उनकी फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' रिलीज हुई है जिसने बॉक्स ऑफिस पर ठीक ठाक प्रदर्शन किया।









No comments:

Post a Comment