Monday, 11 June 2018

पति की मौत के बाद घर आया लड़का, बोला-अब मैं दूंगा पति का प्यार, महिला भी मना नहीं कर पाई


दरअसल, शादी का प्रलोभन देकर एक विधवा महिला से दुराचार का मामला सामने आया है। महिला को पांच माह का गर्भ है। युवक द्वारा अब शादी नहीं की जा रही है। महिला, युवक पर एफआईआर दर्ज कराने भटक रही है। महिला ने शनिवार कार्रवाई के लिए एसपी कार्यालय में आवेदन दिया है।

ग्राम राजेगांव खापा सारणी निवासी विधवा महिला ने एसपी कार्यालय में दिए आवेदन में बताया कि शाहपुर थाना क्षेत्र के ग्राम रावनबाड़ी निवासी ३० वर्षीय दिलीप यादव ने शादी का प्रलोभन देकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए। जिससे महिला को पंाच माह का गर्भ ठहर गया है।

अब युवक द्वारा महिला से शादी करने से इनकार कर रहा है और गर्भपात कराने की बात कही जा रही है। दिलीप पर कार्रवाई के लिए पीडि़त महिला ने 30 मई को थाने मेंं आवेदन भी दिया है। इसके बाद भी पुलिस ने दिलीप पर एफआईआर दर्ज नहीं की। पीडि़त महिला ने बताया कि थाने में पूछताछ के लिए मुझे चार दिन तक बुलाया गया,इसके बाद भी युवक पर कार्रवाई नहीं की है।

पीडि़त महिला ने बताया कि उसके पति की मौत लगभग दो वर्ष पहले जलने से हो चुकी है। मेरा एक दो वर्षीय बेटा भी है। पति की मौत के बाद से अपने मायके में ही रह रही हूं। भाई से दोस्ती के नाते दिलीप घर पर आता जाता था। लगभग छह माह पूर्व घर पर जब कोई नहीं था तब दिलीप ने मेरे साथ दुराचार की घटना को अंजाम दिया था। इसके बाद युवक ने कई बार महिला से शारीरिक संबंध बनाए।

No comments:

Post a Comment