Saturday, 30 June 2018

सौतेली मां से बेटे ने कहा ,मुझे बाइक चाहिए, महिला ने कहा मुझे खुश कर दो और बाइक ले लो ,फिर ..


सौतेली मां के साथ अवैध संबंध रखने के बाद बदनामी के डर से हत्या करनेवाला कलयुगी पुत्र डोबरो जामूदा को चक्रधरपुर पुलिस ने तुईया गांव से गिरफ्तार कर लिया। बता दें डोबरो ने धर्मसाई मेले से लौटने के बाद अपनी ही सौतेली मां को रात अंधेरे में गला रेत दिया था। इसके बाद से वह फरार था। उसे पुलिस ने बुधवार की सुबह गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के अनुसार मां-बेटा में अवैध संबंध था। एक दिन बाइक दिलाने की बात पर मां ने ही उससे अवैध संबंध बनाने को कहा- उनसे एक बेटी भी पैदा हुई थी। बेटी के होने के बाद हत्या आरोपी गांव से आंध्रप्रदेश चला गया था।

वहां से कई महीने बाद 9 जून को गांव के पास अपने दोस्त मोनू के घर आया था। मोनू के यहां रह कर मेला देखा और रात को अपने गांव तुईया जाकर मां की हत्या कर दी।

घटना में प्रयुक्त भुजाली को भी पुलिस ने बरामद कर लिया है। पुलिस ने हत्या आरोपी डोबरो के दोस्त मोनू को भी हिरासत में ले रखा था। मोनू की शिनाख्त पर ही डोबरो पकड़ाया है। हत्याआरोपी डोबरो बताता है कि उसने सौतेली मां को इसलिए मारा चुंकि उसकी बदनामी हो रही थी। उसने कहा कि सौतेली मां के साथ कोई संबंध नहीं था, ना ही सौतेली मां के पेट से जन्मा बच्चा उसका है। इसलिए बदनामी से बचने के लिए मां को ही मार डाला।

No comments:

Post a Comment