Friday, 29 June 2018

सबसे अमीर होने के बाद भी भारतीय संस्कार नहीं भूलता अंबानी परिवार...देखिये सबूत


हमारे देश में सबसे बड़ी दिक्कत है लोगों का घमंड और संस्कारों को भूल जाना। थोड़ा सा पैसा पास आया नहीं कि सबको संस्कार और रीति रिवाज बहुत छोटे किस्म के लोगों के काम लगने लगते हैं।
ऐसे लोगों के लिए आज हम ये आर्टिकल लेकर आए हैं। देश का सबसे अमीर परिवार है अंबानी परिवार लेकिन उनमे घमंड जरा भी नहीं।

आज तक किसी भी सार्वजनिक जगह पर उन्होंने कोई ऐसा काम नहीं किया जिससे कि लोग कहें कि देखो पैसे का नशा बोल रहा है। चाहे वो किसी की शादी हो या किसी मंदिर में दर्शन। मुकेश और उनका परिवार हमेशा सादगी और संस्कारों की मिसाल देता आया है।

ऐसा ही कुछ हुआ कल रात आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की प्री एंगेजमेंट पार्टी में। आकाश और श्लोका की सगाई 30 जून को होने वाली है। इसी कारण कल रात 28 जून को आकाश के घर एंटीलिया में प्री एंगेजमेंट पार्टी रखी गई थी।

पार्टी के दौरान एक रस्म में आकाश की बहन ईशा अपने भाई और होने वाली भाभी की आरती उतार रही थीं। तभी श्लोका ने ईशा के पैर छू लिए। यह देख ईशा ने उन्हें तुरंत गले लगा लिया। यहां श्लोका ने सबसे भारतीय संस्कार के अनुसार बारी बारी से सबके पैर छुए।

कल रात की इस पार्टी में भी शाहरुख खान, गौरी खान, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, करण जौहर, अयान मुखर्जी, प्रियंका चोपड़ा, निक जोनस जैसे सितारे शामिल हुए। वैसे तो इतने सारे सितारे आए लेकिन सबसे ज्यादा ध्यान प्रियंका और उनके दस साल छोटे बॉयफ्रेंड ने खींचा।

No comments:

Post a Comment