Saturday, 30 June 2018

चोली के पीछे गाने पर माधुरी दीक्षित को नाचता देख बौखला गए थे लोग, नेताओं ने छेड़ दिया था आंदोलन


चोली के पीछे' इस गाने की वजह से अल्का याज्ञनिक और माधुरी दोनों पर काफी बयान दिए गए थे। इस गाने को लेकर कहा गया कि बॉलीवुड अपनी मधुरता को भूल फूहड़ता पर उतर आई है, लेकिन बात करें तो ये गाना फिल्म के लिए तड़का साबित हुई थी। फिल्म में इस गाने की वजह से बोल्ड एक्ट्रेस का भी खिताब दिया गया। माधुरी गाने में जबरदस्त डांस और एक्सप्रेशन देती नजर आई थी।

फिल्म में संजय दत्त खलनायक की भूमिका में थे वहीं इस फिल्म में जैकी श्रॉफ पुलिस ऑफिसर के किरदार में नजर आए थे। माधुरी दीक्षित,जैकी श्रॉफ, संजय दत्त के अलावा अनुपम खेर भी मु्ख्य भूमिका में थे। साल 1993 में आई खलनायक की ब्लॉकबस्टर हिट हुई थी जिसका डायरेक्शन और प्रोडक्शन सुभाष घई ने किया था। इस फिल्म की कहानी भी संजय की निजी जिंदगी से काफी मिलती जुलती है।

इसे एक इत्तेफाक कहेंगे कि खलनायक संजय दत्त के गिरफ्तारी के 2 महीने बाद रिलीज हुई। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 12 करोड़ रुपए की ओपनिंग की थी। फिल्म में गाने की बात करे तो 'चोली के पीछे क्या है' बेहद विवादों में रहा। इस फिल्म से माधुरी और संजू बाबा की अफेयर की खबरें खूब सुर्खियों में थी। भले ही दोनों स्टार अपनी लव स्टोरी पर कुछ नहीं बोले लेकिन इस फिल्म को साइन करने से पहले सुभाष घई ने माधुरी से 'नो प्रेगनेंसी क्लोज' साइन करवाया था।

No comments:

Post a Comment