Sunday, 10 June 2018

इस जहरीले कोबरा से युवक ने की शादी, पत्नी की तरह उसके साथ बनाता है सम्बन्ध


पुनर्जन्म के बारे में कई बार आपने भी सुना होगा लेकिन आज जो हम आपको पुनर्जन्म की कहानी के बारे में बता रहे है उसके बारे में सुनकर तो शायद भी चौक जाएंगे. ये कहानी है एक आदमी कोबरा की. जी हाँ... सिंगापूर के रहने वाले एक आदमी ने 10 फुट लंबे कोबरा से शादी करके सभी को चौका दिया है. ये आदमी कोबरा पुरे समय साथ में ही रहते है. आदमी जहां-जहां जाता है कोबरा उसके साथ वहां पहुंच जाता है.



हैरानी वाली बात तो ये है कि खाने-पीने, टीवी देखने सोते समय भी कोबरा इस आदमी के साथ ही रहता है. ये आदमी जब कभी कही बाहर भी जाता है तो भी कोबरा उस आदमी के साथ ही रहता है. ये आदमी कोबरा एक पल के लिए भी एक-दूसरे का साथ नहीं छोड़ पाते है. जब से दोनों करीब आए है युवक ने इस कोबरा से शादी भी कर ली. जी हाँ... जब आप इनकी शादी प्यार की वजह जानेंगे तो चौक जाएंगे.



दरअसल इस आदमी की एक गर्लफ्रेंड थी. दोनों एक-दूसरे से बेइंतेहा मोहोब्बत करते थे. लेकिन 5 साल पहले इस आदमी की गर्लफ्रेंड की मृत्यु हो गई. युवक अपनी गर्लफ्रेंड का इंतजार ही करता रह गया लेकिन वो वापिस नहीं आई इसके बाद युवक की जिंदगी में इस कोबरा की एंट्री हुई.



युवक को लगा कि उसकी गर्लफ्रेंड कोबरा का रूप लेकर युवक की जिंदगी में लौटी है. ये कोबरा काफी ज्यादा जहरीला सांप है लेकिन फिर भी वो इस आदमी को कुछ नहीं करता है. दोनों की जोड़ी की दुनियाभर में चर्चा हो रही है.




आज भी दुनिया में कई ऐसी बीमारियां हैं जिनका इलाज सम्भव नहीं हैं. ऐसे में उन्ही में हम एक बिमारी कैंसर को मान सकते हैं जो आज भी कहीं ना कहीं लाइलाज ही हैं. ऐसे में इन दिनों एक ऐसे कपल की खबर बहुत तेजी से वायरल हो रही हैं जो बहुत ही अलग हैं. दरअसल में यह कपल प्यार को सबसे ऊपर रखकर बिमारी को पीछे छोड़ गए हैं. जी हम बात कर रहे हैं Heather David की. दरअसल में David Heather एक दूसरे से बहुत प्यार करते थे दोनों ने शादी का फैसला लिया था लेकिन बाद में यह पता चला कि Heather को कैंसर हैं इस वजह से वह जल्द ही मौत के मुँह में जाने वाली हैं.



Heather को कैंसर कि बिमारी होने के बाद भी डेविड उनसे बहुत प्यार करते थे उन्होंने शादी का फैसला बदला नहीं. दोनों ने शादी की. जब दोनों कि शादी हुई तो Heather हॉस्पिटल में एडमिट थी दोनों ने हॉस्पिटल में ही शादी की. शादी के करीं 18 घंटे बाद Heather की मौत हो गई वह डेविड को छोड़कर चली गई. शादी के लिए Heather को दुल्हन की तरह सजाया गया था उन्हें विदा भी दुल्हन की तरह ही किया गया.



Heather अपनी शादी के बाद बहुत खुश थी हालांकि वह जानती थी वह कुछ ही देर बाद मर जाएंगी लेकिन उन्होंने अपनी शादी की ख़ुशी को एन्जॉय किया खूब ख़ुशी मनाई. प्यार तो प्यार होता हैं दुनिया में प्यार किसी भी वजह से कम नहीं होता.






No comments:

Post a Comment