Sunday, 10 June 2018

सड़क हादसे में अलविदा कह गया ये मशहूर सिंगर, मौत से एक दिन पहले यूट्यूब पर अपलोड किया था गाना


'डीडीहाट की जमुना छोरी, दिल लेगे तू चोरी-चोरी’ जैसे गीतों से उत्तराखंड में लोगों के दिलों पर राज करने वाले प्रवेंद्र उर्फ पप्पू कार्की की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई। भीषण सड़क हादसे ने एक कलाकार हमसे छीन लिया।

काठगोदाम से ३२, किलोमाटर दूर हैड़ाखान मार्ग पर पास शनिवार सुबह कार के ५००, फीट नीचे गिरने से पप्पू कार्की और दो छात्रों की मौत हो गई। कार में दो लोग और लोग थे, जो घायल हो गए। तस्वीर में आप साफ देख सकते हैं कि हादसा कितना भयानक था। कार के परखचे उड़ गए हैं।

इतना ही नहीं ये हादसा इतना भयंकर था कि एक छात्र के शव के टुकड़े ६००, नीचे गौला नदी तक जा पहुंचे। बताया जा रहा है कि ड्राइवर को झपकी आ जाने की वजह से ये हादसा हुआ। बता दें कि मौत से एक दिन पहले पप्पू के यू ट्यूब चैनल पीके एंटरटेनमेंट ग्रुप पर शुक्रवार को झोड़ा ऑडियो गाना ‘चांचरी’ अपलोड किया गया था, और उसके एक दिन बाद वह दुनिया को अलविदा कह गए।

शनिवार शाम चार बजे इस गाने पर ६३४८९, हिट्स थे और दो घंटे बाद ही हिट्स की संख्या ८४२२४, पहुंच गई। कल राज युवा महोत्सव में भी पप्पू कार्की ने यह गाना गाया था। और लौटते वक्त हादसे में उनकी मौत हो गई।

No comments:

Post a Comment