Saturday, 30 June 2018

इस एक्टर का दिल का दौरा पड़ने से निधन, बॉलीवुड में छाई शोक की लहर


जानकारी के लिए बता दें यह साल अभी खत्म हुआ नहीं है कि मौत का सिलसिला अभी जारी है. बॉलीवुड को लेकर इस समय एक बड़ी खबर आ रही है. देश के एक और महान एक्टर ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया है. खबर आ रही है कि फिल्म अभिनेता अमिताभ बच्चन और आमिर खान के साथ फिल्मों में एक्टिंग और काम कर चुके एक्टर का दिल का दौड़ा पड़ने से निधन हो गया है.

बॉलीवुड के जिस एक्टर का निधन हुआ है वो कोई और नहीं बल्कि अभिनेता नीलकमल हैं, जिन्होंने अमिताभ बच्चन और आमिर खान के साथ कई फिल्मों में अपना जलवा बिखेरा है और लोगों को अपनी एक्टिंग का दीवाना बनाया है. दिल का दौड़ा पड़ने के बाद नीलकमल की मौत हो गयी है. उनकी मौत की खबर आने के बाद बॉलीवुड में मातम छा गया है. नीलकमल की मौत की खबर आते ही उनके पैतृक गाँव अमरोहा में शोक की लहर दौड़ गयी थी. नीलकमल ने अपनी शानदार एक्टिंग की दम पर अपने गाँव अमरोहा का नाम रौशन किया था.

गौरतलब है कि अभिनेता नीलकमल ने बॉलीवुड की कई फिल्मों में शानदार किरदार निभाकर लोगों को अपना दीवाना बनाया था. नीलकमल ने आँखें, मंगल पांडेय और बागबान समेत कई फिल्मों में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाया था. अब उन्होंने इस दुनिया को अलविदा कह दिया है. गुरुवार को अचानक उनके सीने में तेज दर्द उठा था जिसके बाद ही वह गिर पड़े. इसके कुछ समय बाद ही उनका निधन हो गया. उनके निधन की खबर जैसे ही स्थानीय लोगों को पता चली तो गाँव में शोक की लहर दौड़ गयी. उनकी अंतिम यात्रा में आस-पास के सैंकड़ों लोगों ने शामिल होकर श्रद्धांजलि अर्पित की.उनके निधन के बाद बॉलीवुड में भी शोक की लहर दौड़ गयी है.

No comments:

Post a Comment