Friday, 22 June 2018

आगे निकलने के चक्कर में इतना नीचे गिर गई काजोल


बॉलीवुड की बहुत ही हॉट और सेक्सी अभिनेत्री काजोल देवगन के साथ हाल ही में कुछ ऐसा हो गया जिसे सुनकर आप हँसे बिना नहीं रह पाएंगे. जी दरअसल में हाल ही में काजोल मुंबई के मॉल में स्टोर लॉचिंग के लिए गई थी जहाँ पर उनके साथ कुछ ऐसा हो गया कि लोगों को देखकर हंसी आ गई. मॉल में जब काजोल एलिवेटर सीढ़ियों से चढ़ने के बाद थोड़ी दूर निकली वैसे ही उनकी सैंडल की हील को ना जाने क्या हुआ वह डगमगा गई और वह नीचे गिर गई. काजोल के नीचे गिरते ही उनके बॉडीगार्ड ने उन्हें उठाया.


काजोल को कुछ समझ ही नहीं आया कि उनके साथ हुए क्या. बॉडीगार्ड के उठाने के बाद काजोल शरमा गई और आगे बढ़ गई. लोगों ने इस दौरान का वीडियो भी बना लिया जो अब तेजी से वायरल हो रहा है. काजोल वहां जिस काम के लिए गई थी उन्होंने वह काम पूरा किया औरघर लौट आई. आपको बता दें कि काजोल इन दिनों हॉलीवुड कार्टून फिल्म 'इनक्रेडिबल्स 2' में अपनी आवाज से जादू बिखेर रही हैं.


आप उनकी आवाज को इस फिल्म में सुन सकते हैं. 'इनक्रेडिबल्स 2' को हिंदी भाषा में डबिंग की गई है और इसके प्रमोशन के वक्त भी काजोल नजर आई थी. काजोल ने कई जगहों पर इस फिल्म का प्रमोशन किया है. काजोल बॉलीवुड में तो अपने जलवे दिखा ही चुकी हैं लेकिन उन्हें हॉलीवुड का शौक भी है और अगर उन्हें मौका मिलेगा तो वह जरूर हॉलीवुड में काम करेंगी.



No comments:

Post a Comment