Sunday, 10 June 2018

मायके से सुसराल लौट रही टीचर के बैग से साढ़े चार लाख के गहने चोरी


 ट्रेन से अपनी सुसराल लौट रही भोपाल की एक टीचर के बैग से करीब साढ़े चार लाख के गहने चोरी हो गए। टीचर को चोरी की जानकारी उस वक्त लगी जब उसने सुसराल पहुंच गहने अलमारी में रखने के लिए बैग खोला। घटना मुंगावली से बीना या बीना से भोपाल के बीच की है। जीआरपी भोपाल ने मामला कायम कर केस डायरी बीना भेज दी है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मिसरोद रोड स्थित श्रीकृष्णपुरम निवासी साधना शर्मा सरकारी स्कूल में टीचर हैं। उनके पति राहुल इंजीनियर हैं।

- साधना शर्मा के पिता को कुछ दिन पहले पैरालिसिस अटैक आया था। वह बच्चों को अपने बीमार पिता से मिलवाने के लिए कुछ दिन पहले ही मुंगावली गई थी। लौटते समय ये घटना घटी।

 पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार साधना शर्मा अपने दो बेटो के साथ शुक्रवार रात 1.30 बजे मुंगावली से भोपाल के लिए निकली थीं। मुंगावली से वह बीना तक ग्वालियर भोपाल इंटरसिटी में सवार हुई थी। इस समय ये इंटरसिटी सिर्फ बीना तक चल रही है। इसलिए साधना बीना स्टेशन पर उतर गई।
- बीना से उन्होंने भोपाल जाने के लिए स्वर्ण जंयती एक्सप्रेस में रात करीब तीन बजे ट्रेन में सवार हुईं। करीब साढ़े पांच बजे ये ट्रेन भोपाल पहुंची। इसके बाद साधना अपने घर चली गईं।

- घर पहुंच कर जब साधना ने गहनों डिब्बा अलमारी में रखने बैग खोला तो बैग में डिब्बा नहीं था। डिब्बे में सोने की 3 चैन, मंगल सूत्र, 3 अंगूठी, 2 कंगन, 2 चूड़ी, 5 जोड़ी टॉप्स गायब मिले। सभी गहनों का वजन करीब 15 तौला है।

- बैग की अच्छी तरह तलाशी लेने के बाद भी जब गहनों का डिब्बा नहीं मिला तो वह पति के साथ भोपाल जीआरपी के पास पहुंची और मामले की जानकारी दी। पुलिस ने जीरो पर मामला दर्ज कर केस डायरी बीना भेज दी है।

- शनिवार को वे पति सहित बीना आई। और स्टेशन पर जीआरपी कर्मियों के साथ सीसीटीव्ही फुटेज खंगाले। जीआरपी का कहना है कि अज्ञात आरोपियों के खिलाफ चोरी का मामला दर्ज कर लिया है।


No comments:

Post a Comment