Friday, 29 June 2018

इस महिला ने ‘मर्द’ बनकर की दो लड़कियों से शादी, संबंध बनाने के लिए करती थी ये काम



मिल रही जानकारी के मुताबिक लोगों को बेहद ही हैरान कर देने वाली यह घटना यूपी के बिजनौर की है। ऐसे बताया जा रहा है कि यहां की रहने वाली एक महिला ने पुरुष बनकर एक नहीं बल्कि दो दो महिलाओं के साथ शादी रचाई और उनकी जिंदगी को तबाह कर दिया। यह महिला दोनों महिलाओं के साथ शादी करने के बाद लगभग तीन तीन साल तक एक दूसरे के साथ मियां बीवी की तरह भी रही। बावजूद इसके उन महिलाओं को इस बात की भनक भी नही लगी कि जिसके साथ वह अपनी जिंदगी बिता रही है वह कोई पुरुष नहीं बल्कि एक महिला है।

दूसरी लड़की के साथ शादी रचाने के बाद कृष्णा दोनों औरतों को अपने ही साथ एक ही घर में रखने लगा। जिसकी वजह से उसकी दोनों पत्नियों के बीच अक्सर लड़ाई होती रहती थी। एक दिन इस लड़ाई से तंग आकर कृष्णा की पहली पत्नी ने अपने पति के ऊपर दहेज प्रताड़ना का आरोप लगाकर पुलिस में मामला दर्ज करवा दिया। पुलिस ने मामला दर्ज कराए जाने के बाद लोगों के बीच एक ऐसा खुलासा हुआ जिसे जानकर उनकी दोनों पत्नियों के साथ-साथ पुलिस वाले भी हैरान रह गए। ऐसा बताया जा रहा है कि जब पुलिस वालों ने कृष्ण से पूछताछ की तो उसने पुलिस वालों के सामने बताया कि वह एक पुरुष नहीं बल्कि एक महिला हैं। ऐसे में वह एक महिला के साथ शादी कैसे रचा सकता है। इस बात को सुनने के बाद हर किसी के होश उड़ गए। जिसके बाद पुलिस वालों ने इस बात की पुष्टि करने के लिए उसकी मेडिकल जांच करवाई की वह असल में एक महिला है या पुरुष।

मेडिकल जांच के बाद आई रिपोर्ट में इस बात की पुष्टि हो गई कि वह एक पुरुष नहीं बल्कि एक महिला है। लोगों के बीच इस तरह की सच्चाई के आ जाने के बाद हर कोई इस बात को सोचने पर मजबूर हो गया कि आखिर एक महिला पुरुष बनकर दो महिलाओं के साथ तीन तीन साल तक कैसे रही और इसके साथ ही साथ उन्होंने उन दोनों महिलाओं के साथ शारीरिक संबंध कैसे बनाए। जब उससे इस सवाल का जवाब पूछा गया तो उसने बताया कि वह उन महिलाओं के साथ शारीरिक संबंध बनाने के लिए सेक्स टॉयज का इस्तेमाल किया करती थी। स्वीटी उर्फ़ कृष्णा सेन के मुताबिक वह कभी भी अपने कपड़े को उन महिलाओं के सामने नहीं बदलती थी। इसके साथ ही साथ वह उन दोनों महिलाओं के साथ पुरुषों के जैसा ही व्यवहार किया करती थी। जिसकी वजह से उन महिलाओं को कभी इस बात का पता ही नहीं चला कि वह जिसके साथ रह रही है वह कोई पुरुष नहीं बल्कि एक महिला है।

No comments:

Post a Comment