Friday, 29 June 2018

बिजली कड़कने की आवाज से मंडप में डर गया दूल्हा, हरकत देख दुल्हन ने तोड़ी शादी


बताते हैं कि जोड़ी ऊपर से हीं बनकर आती है, लेकिन बिहार के सारण जिले में बनी बनाई जोड़ी को बिजली कड़कने की आवाज ने जुदा होने पर मजबूर कर दिया। दरअसल, सारण जिले के चित्रसेनपुर गांव में हिंदू रीति-रिवाज के अनुसार शादी भी संपन्न हो चुकी थी। इसी बीच बिजली कड़कने की आवाज ने सबकुछ ठीक-ठाक चल रहे शादी समारोह को एक झटके में समाप्त कर दिया।

बताया जा रहा है कि शादी के दौरान बिजली कड़कने की आवाज से लड़के ने डर कर इस तरह की सहम गया, कि जैसे वह किसी गंभीर बीमारी का शिकार हो। फिर क्या था लड़की ने शादी मानने से इनकार ही नहीं किया, बल्कि लड़के के साथ जाने से भी मना कर दिया। लड़की के साथ रहने से इनकार करने पर लड़कीवाले दहेज के रु पए वापस करने की मांग करने लगे।

लड़के वालों का कहना था कि जितना रुपया दिया गया है, उससे अधिक रुपये का आभूषण हमने दिया है। इसको लेकर विवाद बढ़ गया। इस पर लड़की वालों ने लड़के वालों के साथ-साथ बाराती तथा गाड़ी चालक को बंधक बना लिया। मामला पुलिस तक पहुंचा। पुलिस ने जब मामले को निबटाने का प्रयास किया तो लड़की वाले उग्र हो गए और पुलिस की गाड़ी को भी रोक लिया। इसके बाद पुलिस ने लड़के वाले को बंधक बनाने, पुलिस गाड़ी को क्षतिग्रस्त करने के आरोप में तीन लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

No comments:

Post a Comment