Sunday, 10 June 2018

सोशल मीडिया पर शख्स ने पूछी एक रात की कीमत?, एक्ट्रेस ने दिया करारा जवाब


 एक्ट्रेस, मॉडल और 'बिग बॉस' की एक्स कंटेस्टेंट सोफिया हयात हमेशा किसी न किसी विवाद को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। हाल ही में किसी यूजर ने सोफिया को अश्लील मैसेज कर दिया, जिसकी वजह से वो भड़क उठीं। इसके बाद सोफिया ने उस शख्स को सबक सिखाने के लिए चैट को इंस्टाग्राम पर शेयर कर दिया। जिस शख्स ने सोफिया को मैसेज किया है उसका इंस्टाग्राम अकाउंट abidhussain नाम से है। इस शख्स ने सोफिया से उनकी एक रात की कीमत पूछी थी। सोफिया ने उसे करारा जवाब देते हुए स्क्रीनशॉट शेयर कर दिया। सोफिया बोलीं- पहले ये बात अपनी मां-बहन से पूछ...

- सोफिया ने यूजर को जवाब देते हुए लिखा- 'पहले अपनी मां से फिर बहन से और फिर पत्नी से पूछ, इसके बाद मैं तुम्हें एक रात का रेट बताऊंगी।"

- ऐसे में यूजर ने रिप्लाय में कहा, लेकिन वो लोग (मां, बहन और पत्नी) अपनी बॉडी तुम्हारी तरह नहीं दिखाती हैं।

- सोफिया ने इस बात का और भी करारा जवाब दिया, उन्होंने लिखा, "तुम्हारी मां ने तुम्हें अपनी बॉडी नहीं दिखाई होगी। तुम्हारे दिमाग को क्लीनिंग की जरूरत है। क्या रमजान के मायने तुम्हारी लाइफ में कुछ नहीं हैं?"

- इससे पहले भी एक शख्स ने सोफिया को 20 लाख रुपए  देकर एक रात बिताने का ऑफर दिया था। तब भी उन्होंने उसे करारा जवाब देते हुए स्क्रीनशॉट शेयर किए थे।

- बता दें, सोफिया अक्सर सोशल मीडिया पर बोल्ड फोटो शेयर करती हैं।
- कुछ दिनों पहले सोफिया ने सोशल मीडिया पर बेडरूम वीडियो शेयर किया था। इसमें उन्होंने कंडोम के यूज को लेकर बात की थी। इसके अलावा सोफिया की पति के साथ बाथटब में नहाते हुए फोटो भी सामने आई थी।





No comments:

Post a Comment