Sunday, 10 June 2018

बॉबी देओल का खुलासा, बचपन में सनी भईया ने मुझे बहुत पीटा है


फिल्म रेस 3 के प्रमोशन में बिजी बॉबी इन दिनों अपने कमबैक और पर्सनल लाइफ को लेकर खुलकर बात की। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने खुलासा किया कि सनी भईया ना खुद पढ़ते थे ना मुझे पढ़ने देते थे। उन्होंने बताया कि ऐसा नहीं है कि कभी हमारा झगड़ा नहीं हुआ। भईया और मेरे बीच बहुत बहस होती है है। बचपन की यादें शेयर करते हुए कहा कि बचपन में पढ़ाई के लिए सनी भईया मेरी खूब पिटाई करते थे।

बॉबी ने बताया कि एक बार मेरी टीचर भाई से शिकायत कर दी जिसके बाद भईया ने मुझे थप्पड़ मारा। गुस्से में मैंने कहा- खुद तो पढ़े नहीं और मुझे मार रहे हैं, पढ़ाई को लेकर एक बार पापा भी मुझे पीट चुके हैं। पापा से थप्पड़ खाकर मैं खूब रोया था'। बता दें कि 12वीं के बाद सनी ने पढ़ाई छोड़ दी। एक्टर अपनी दाढ़ी बढ़ाने के पीछे का भी राज बताया।

उन्होंने कहा कि ये एक फिल्म के लिए था। जिसमें उनके किरदार को दाढ़ी रखनी थी। मैंने सोचा देखते हैं कितनी बड़ी दाढ़ी अच्छी लगेगी जब बहुत बड़ी हो गई तो मुझे लगा कि मैं बाबा राम देव की तरह दिख रहा हूं फिर मैंने अपनी दाढ़ी हटवा दी। बाद में वो फिल्म भी नहीं बनी जिसके लिए मैंने ये सब किया। रेस 3 से कमबैक कर रहे हैं एक्टर के साथ जैकलीन, साकीब सलीम, डेजी शाह जैसे एक्टर्स साथ में नजर आएंगे।

No comments:

Post a Comment