Saturday, 30 June 2018

शाहरुख खान ने काजोल को बताया था बेकार और लापरवाह एक्ट्रेस, आमिर खान से की थी शिकायत


शाहरुख और काजोल रिल हिट कपल रियल में बेस्ट फ्रेंड हैं। दोनों इंडस्ट्री में सफल होने के लिए कड़ी मेहनत की है लेकिन आपको जानकार हैरानी होगी कि शुरुआत में दोनों एक दूसरे को बिल्कुल पसंद नहीं करते थे। आलम ये था कि बिना जाने शाहरुख काजोल की बुराई आमिर से कर बैठे। जी हां, एक इंटरव्यू के में शाहरुख ने बताया कि उन दिनों मैं फिल्म बाजीगर में काजोल के साथ काम कर रहा था तभी मुझे आमिर ने बताया कि वो काजोल के साथ काम करना चाहता है।

तब मैंने उसे एक मैसेज लिखकर भेजा कि 'वो बहुत खराब हैं काम में फोकस नहीं हैं, तुम उसके साथ काम नहीं कर पाओगे'।वहीं काजोल ने बताया कि आखिर शाहरुख उनके दोस्त कैसे बने।

एक्ट्रेस ने कहा कि 'शाहरुख या फिर कोई एक्टर जब भी सेट पर आता हैं उन्हें देखकर लोगों में अजीब दीवानगी देखने को मिलती हैं। जब शाहरुख आए तो मैं अपने मेकअप मैन से मराठी में बात करते हुए जा रही थी। वहां मौजूद लोगों को बहुत अजीब लग रहा था और सभी अपना सिर ऊपर कर मुझे देखने लगे। तभी शाहरुख गुस्से में आए और मैं तब भी बात करने में बिजी थी। अचानक उन्होंने कहा प्लीज शट्ट अप, चुप हो जाओ।'

एक्ट्रेस ने कहा कि मैंने सोचा कि हम दोस्त कैसे बन सकते हैं। वैसे काजोल और शाहरुख की इन बातों पर फैंस को बिल्कुल भरोसा नहीं होगा लेकिन ये सच हैं। दोनों एक्टर्स बॉलीवुड की कई फिल्मों में साथ नजर आ चुके हैं। सभी में इनकी जोड़ी को खूब पसंद किया जाता हैं।

No comments:

Post a Comment