Wednesday, 13 June 2018

BMW थी पिता की आखिरी इच्छा.. बेटे ने तुरंत 60 लाख की BMW खरीदी और पिता के साथ दफना दी


रिपोर्ट के मुताबिक आदमी ने जिस बीएमडब्ल्यू कार में अपने पिता को दफनाया है उसकी की 66 हजार डॉलर यानी 60 लाख रूपए है। एंटरटेनमेंट के मुताबिक आदमी का नाम अजुबुइक है। जिसने अपनी पिता को महंगी बीएमडब्ल्यू कार देने का वादा किया था।

अजुबुईक नाम का ये शख्स जब तक अपने पिता के लिए कार खरीद पाता उससे पहले उसके पिता की मौत हो गई। अपना वाद पूरा करने के लिए अजुबुईक ने अपनी पिता को बीएमडब्ल्यू कार में ही दफनाने का फैसला किया।

सामने आई तस्वीरो में ब्लैक सूट पहने कई लोग बीएमडब्ल्यू कार को जमीन में दफना रहे हैं। इन तस्वीरों को फेसबुक पर 21 हजार बार शेयर किया जा चुका है। तस्वीरों पर लोगों की मिली-जुली प्रतिक्रिया मिल रही हैं।

कई यूजर्स ने सामने आई तस्वीरों को लेकर गुस्सा जाहिर किया है और पैसे की बर्बादी बताया है। वहीं एक यूजर्स ने लिखा है कि अगर आपके पास पैसा है तो पेरेंट्स के लिए कार खरीदने में कुछ गलत नहीं, लेकिन ये बेवकूफी और दिखावे से भरा है।

ऐसा पहली बार नहीं है कि किसी शख्स ने ऐसा कारनामा किया है। जून के शुरूआत में एक चीनी आदमी को उसके परिवार ने चांदी के ग्रे सेडान में दफनाया था। जो उनके पास पिछले एक दशक से था।

No comments:

Post a Comment