Sunday, 24 June 2018

DETTOL से हटाएं शरीर के किसी भी अंग के अनचाहे बाल...गारंटी है


अनचाहे बाल चेहरे, हाथ, पैर में अनचाहे बाल निकल आते है।

जिससे निजात पाने के लिए मार्केट से हेयर रिमूवर क्रीम ले आते है। या फिर वैक्स, लेजर के द्वारा बालों से निजात पाते है। जिसके साइड इफेक्ट भी होते है।

शरीर में हर जगह होने वाले अनचाहे बालों में सभी लोग परेशान हो जाते है। यह चेहरे या फिर शरीर के किसी भी अंग के बाल हटाने के लिए हम वैक्सिंग या फिर थ्रैडिंग के द्वारा निकाले जाते है। जो कि काफी असहनीय दर्द देता है। अनचाहे बाल सबसे ज्यादा हार्मोन की कमी के कारण के कारण होते है।

अगर आप अपने अनचाहे बालों को हटाने के लिए थ्रेडिंग और वैक्सिंग का सहारा लेती है। और इससे हर महीने होने वाले खर्चे और लंबे समय बाद होने वाले साइड इफेक्‍ट के रूप में ढीली त्‍वचा और झुर्रियों की समस्‍या से परेशान है, तो आप Dettol का यूं इस्तेमाल कर इस आसानी से मिनटों में छुटकारा पा सकते है। जानिए कैसे,

आपको चाहिए :

बेसन
हल्दी
कच्चा दूध
डेटोल
बेसन आपकी स्किन से बालों को हटाने के साथ-साथ स्किन को फेयर करता है। वहीं हल्दी भी इसमें मदद करती है और कच्चा दूध स्किन को मॉश्चराइज करता है। ऐसे करें यूज: सबसे पहले एक बाउल में एक चम्मच बेसन, एक चुटकी हल्दी पाउडर, 3 चम्मच कच्चा दूध, 13 से 14 बूंदे डिटोल की डालकर अच्छी तरह से मिक्स करें।

No comments:

Post a Comment