Saturday, 23 June 2018

इस दिव्यांग को हो गया था तीन लड़कियों से प्यार, एक ही मंडप में तीनों से एकसाथ कर ली शादी


राजस्थान के उदयपुर में एक आदिवासी की शादी सबसे ज्यादा चर्चा बटोर रही है। यहां एक दिव्यांग आदिवासी लड़के ने एक नहीं तीन महिलाओं से शादी की है। 33 साल के नक्काल कसौटिय़ा नाम का ये युवक आदिवासी समुदाय से ताल्लुक रखता है।

नक्काल 3 लड़कियों को दिल दे बैठा और तीनों की रजामंदी से ही शादी कर ली। आदिवासी समाज ने भी इस बात को पूरी तरफ स्वीकार कर लिया।

दरअसल, जिले के आदिवासी इलाके के दिव्यांग युवक ने एक ही मंडप में तीन महिलाओं के साथ शादी रचाई है. जानकारी के मुताबिक 33 साल के नक्काल कसौटिया नाम का यह युवक पिछले कई सालों से तीनों महिलाओं के साथ लिव-इन रिलेशनशिप में रह रहा था।

नक्काल की जिंदगी में पहली महिला अलसीगढ़ निवासी कंतुबाई उससे 13 साल बड़ी है। नक्काल बिना शादी पिछले 12 साल से उसके साथ लिव इन रिलेशनशिप में रह रहा है। आठ साल पहले की पुनकी से प्यार कर बैठा और उसे भी अपने साथ घर ले आया। पुनकी भी दिव्यांग है। इसके बाद कंतुबाई व पुनकी दोनों ही नक्काल के साथ रह रही हैं। लेकिन दोनों प्रेमिकाओं से बच्चे नहीं होनो पर नक्काल ने अपनी साली से विवाह करने का सोचा..। तीसरी प्रेमिका के गर्भवती होने के बाद ही नक्काल ने तीनों प्रेमिकाओं के साथ एक ही मंडप में शादी की।

No comments:

Post a Comment