Thursday, 28 June 2018

बेटा क्रिकेट खेलकर कमा रहा करोड़ों रुपए लेकिन आज भी रेलवे स्टेशन पर बिस्कुट बेच रहा है ये पिता


आज हम आपको एक ऐसे बाप के बारे में बताएंगे जिसका बेटा आज करोड़ों रुपए कमा रहा है..बड़ा स्टार है लेकिन वो बाप खुद दो वक्त की रोटी के लिए रेलवे स्टेशनों पर बिस्कुट बेचता है।

इनका नाम है सिन्ना स्वामी। ये क्रिकेट जगत के ऐसे सितारे के बाप हैं जिसको कई लोग गेंदबाजी में भगवान की तरह पूजते हैं। हम बात कर रहे हैं  दुनिया में सबसे ज्यादा टेस्ट और वनडे विकेट लेने वाले महान श्रीलंकाई स्पिनर मुथैया मुरलीधरन की। जी हां मुरलीधरन भले ही करोड़ों के मालिक हों पर उनके पिता अब भी रेलवे स्टेशन पर बिस्कुट बेचते हैं।

एक श्रीलंकाई अखबार को दिए इंटरव्यू में सिन्नासामी ने खुद बताया कि वे आज तक बिस्कुट बेचते हैं और उन्होंने बिस्कुट बेचते हुए कभी भी बेटे मुरलीधरन के नाम का इस्तेमाल नहीं किया। वे ऐसा करके बिजनेस को दोगुना कर सकते हैं लेकिन वे ऐसा नहीं कर सकते

सिन्नासामी ने कहा, मैं अपने बेटे के नाम का इस्तेमाल नहीं करना चाहता। मैं अपने फायदे के लिए उसका नुकसान नहीं कर सकता। उन्होंने बताया कि मुरलीधरन के पास श्रीलंका के एक बड़े ब्रांड के बिस्किट के एंडोर्समेंट हैं और वे नहीं चाहते कि मुरलीधरन को इनसे होने वाली कमाई बंद हो जाए।

No comments:

Post a Comment