Monday, 11 June 2018

GF से किया था प्यार का इजहार,लेकिन कुछ हफ्तों बाद हुआ कैंसर,फिर भी नहीं छोड़ा एक दूजे का साथ


ओलिवर फॅमिली  के लिए वो पल जिंदगी के सबसे खास पलों में से था जब उसकी 3 साल की गर्लफ्रेंड ने शादी के लिए हां कहा था। तीन साल से वो जिस लड़की के साथ रिलेशन में थे उसे शादी के लिए प्रपोज करना और उससे हां सुनना जिंदगी की सबसे बड़ी खुशी थी।

अब ओलिवर और उनकी गर्लफ्रेंड उस वक्त का बेसब्री से इंतेजार कर रहे थे। लेकिन उससे पहले ही उनकी जिंदगी ने बहुत बड़ी करवट ली। गर्लफ्रेंड को  प्रपोज करने के ककुछ हफ्तों बाद ही ओलिवर को कमर और पीठ में बहुत दर्द होने लगा था। समय के साथ वो दर्द भी बढ़ता ही जा रहा था। जब वो डॉक्टर के पास गए तो पता बताया गया कि उन्हें कैंसर है।

इस कैंसर से पीड़ित ओलिवर  सबसे कम उम्र वाले थें, इस तरह का कैंसर ज्यादातर बुढ़े लोगों को होता है। इसके लिए पहले ओलिवर  का chemotherapy  किया गया लेकिन उससे कुछ फायदा नहीं हुआ और उन्हें ज्यादा डोज वाला चेमो दिया जाने लगा।

उनकी कई सर्जरी भी की गई थी। जिससे उनकी हाईट भी कम हो गई थी। उन्हें इस बात का बूहुत दुख था कि पहले उनकी हाईट बहुत ज्यादा थी लेकिन सर्जरी के बाद उनकी हाईट कम हो गई। ओलिवर की इस मुश्किल घड़ी में भी उनकी गर्लफ्रेंड ने उनका साथ नहीं छोड़ा था। वो हमेशा उनके साथ रहती थीं।

No comments:

Post a Comment