Friday, 22 June 2018

दूल्हे को आया टॉयलेट, और शादी के 2 घंटे बाद विधवा हो गई दुल्हन..


आगरा के सैयां थानाक्षेत्र में दुल्हन को विदा कराकर घर जा रहे दूल्हे को टॉयलेट जाना भारी पड़ गया। टॉयलेट के बाद वापस आते समय तेज रफ्तार ट्रक ने दूल्हे को रौंद दिया और मौके पर ही दूल्हे की मौत हो गई।

हादसा आंखों से देखने के बाद दुल्हन बेहोश हो गई। घटना के बाद शादी के घरों में कोहराम मच गया। रविवार को आगरा के ईदगाह क्षेत्र के रहने वाले विमल की बारात थाना सैयां के लाखन जाटव के घर आई थी।लखन की बेटी सरिता की शादी विमल के साथ हो रही थी। रात भर शादी की रस्मों के बाद लड़की पक्ष ने दूल्हे और उसके परिजनों को सोमवार दोपहर का लंच कराया और शाम करीब 3 बजे दुल्हन को विदा कर दिया।

ट्रेवेल्स की कार से दूल्हा विमल और दुल्हन सरिता के साथ बहन और अन्य तीन लोग कार में बैठकर घर के लिए निकल आए।  रास्ते मे कुरंचीतपुर मोड़ पर दुल्हन को गाड़ी में बैठने पर जी-मचलाने की दिक्कत हुई तो उन्होंने गाड़ी एक ढाबे पर रोक दी। ढाबे पर गाड़ी रुकने के बाद विमल टॉयलेट करने रोड क्रॉस कर चला गया।

टॉयलेट करने के बाद विमल ने सड़क के दूसरी ओर नहीं देखा और यू हीं सड़क पार करने लगा। इसी बीच आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने विमल को कुचल दिया। टक्कर इतनी भयानक थी कि दूल्हा विमल कई टुकड़ों में बंट गया और हालात यह हुए की पुलिस को शरीर के टुकड़े खुरच कर निकालने पड़े। हादसा देखते ही दुल्हन बिना कुछ बोले बेहोश हो गई। परिवार का रो-रोकर बुरा हाल है।

विमल अपने घर मे सबसे बड़ा था। उसके दो छोटे भाई संजीव और अनिल उसकी शादी से बहुत खुश थे, पर शादी के चंद घंटों बाद ही उसकी जीवन लीला खत्म हो गई। हादसा होने के बाद का हाल देखने के बाद स्थानीय लोग इनके समर्थन में आ गए और जाम लगा कर ट्रक को पकड़ने की मांग करने लगे।

सैयां पुलिस ने मौके पर पहुंच कर लोगों को समझाया और अज्ञात ट्रक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर शव को पीएम के लिए भेजा।  एसएसपी अमित पाठक ने बताया कि सैयां में एक दर्दनाक हादसे में युवक की जान गई है। युवक की शादी उसी दिन हुई थी। अज्ञात वाहन के खिलाफ मुकदमा लिखा गया है और वाहन की तलाश की जा रही है।

No comments:

Post a Comment